लाइव टीवी

Hot Pics: ब्‍लैक बिकिनी में Ananya Panday का दिखा बोल्‍ड अवतार, फोटोज देख फैंस के छूटे पसीने

Updated Sep 18, 2021 | 10:20 IST

Ananya Panday in Maldives: बॉलीवुड अदाकारा अनन्‍या पांडे इन दिनों मालदीव में वेकेशन इंजॉय कर रही हैं। उन्‍होंने कुछ तस्‍वीरें अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Ananya Panday in bikini
मुख्य बातें
  • अनन्‍या पांडे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्‍ट की तस्‍वीरें
  • ब्‍लैक बिकिनी में अनन्‍या ने फ्लॉन्ट किए अपने कर्व्‍स
  • अनन्‍या ने खूबसूरत लोकशन की भी तस्‍वीरें की शेयर

Ananya Panday bold pics: अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वैसे तो अन्‍नया अपने क्‍यूट लुक की वजह से सबकी फेवरेट हैं, लेकिन इन दिनों वह अपने बोल्‍ड लुक की वजह से चर्चाओं में हैं। दरअसल अनन्‍या ने अपनी गॉर्जियस सेल्फी शेयर की है। जिसमें वह ब्‍लैक बिकिनी में बेहद बोल्‍ड अंदाज में नजर आ रही हैं। उनका ये हॉट लुक देख फैंस के पसीने छूट रहे हैं। 

इन दिनों अनन्‍या मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं। उन्‍होंने अपने इंस्टाग्राम पर वहां के लोकेशन की कई खूबसूरत तस्‍वीरें भी शेयर की हैं। जिसमें सनसेट के बाद का खूबसूरत नजारा दिखाई दे रहा है। इसके साथ अदाकारा ने काफी दिलचस्‍प कोटेशन भी लिखे हैं। 

उन्होंने एक पेड़ की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "शार्की पौधा या मछली वाला पौधा!! मैं तय नहीं कर सकती। मालदीव के इस खूबसूरत नजारे को अनन्‍या ने कैप्‍चर करने की कोशिश की है। वह वहां काफी इंजॉय कर रही हैं। 

वहीं ब्लैक बिकिनी में पोस्‍ट की गई तस्‍वीर में वह गोल्डन नेक चेन, ब्‍लैक चोकर और फिजी पोनी हेयरस्टाइल के साथ नजर आ रही हैं। उन्‍होंने सेल्‍फी में कातिलाना एक्‍सप्रेंशन भी दिए हैं, जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। तस्वीर में वह बेहद हॉट लग रही हैं। 

अनन्‍या इस सेल्‍फी में अपने कर्व्स फ्लॉन्ट कर रही हैं। अनन्या ने अपनी फोटो के कैप्शन में लिखा, 'हॉट मेस'। एक्ट्रेस के इस हॉट लुक को देख उनके फैंस काफी खुश हैं। वह उनकी तस्‍वीरों पर जमकर कमेंट और लाइक कर रहे हैं। ज्‍यादातर प्रशंसकों ने पोस्ट पर फायर वाले इमोजी पोस्‍ट किए हैं। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनन्या जल्‍द ही शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आएंगी, जिसमें दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी भी हैं। इसके अलावा, वह विजय देवरकोंडा के साथ लिगर में दिखाई देंगी। अभिनेत्री जोया अख्तर की खो गए हम कहां में भी नजर आएंगी, जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव भी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।