लाइव टीवी

Ananya Panday Bikini Photo: अनन्या पांडे ने फिर शेयर की बोल्ड फोटो, ब्लू बिकिनी में दिखा ग्लैमरस अंदाज

Updated Jan 04, 2021 | 15:21 IST

अनन्या पांडे हाल ही में एक्टर ईशान खट्टर संग मालदीव में छुट्टियां मनाकर देश लौटी हैं। अनन्या ने मुंबई लौटकर अपनी ग्लैमरस फोटो शेयर की जिसमें वो बिकिनी पहने नजर आ रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Ananya Panday Bikini Photos
मुख्य बातें
  • अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया पर फिर शेयर की अपनी बिकिनी फोटो।
  • अनन्या ने ब्लू बिकिनी में शेयर की अपनी मालदीव वेकेशंस की तस्वीर।
  • मालूम हो कि अनन्या हाल ही में ईशान खट्टर संग छुट्टियां मनाकर मुंबई लौटी हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने नया साल अपने कथित बॉयफ्रेंड ईशान खट्टर संग मालदीव में मनाया। दोनों 30 दिसंबर को मालदीव रवाना हुए थे जिसके बाद से वो लगातार सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर रहे थे। इस दौरान अनन्या अपनी ग्लैमरस फोटोज को लेकर चर्चा में रहीं।

अनन्या ने शेयर की ग्लैमरस फोटो

अब अनन्या पांडे ने एक बार इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी फोटो शेयर की है जिसमें वो ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। अनन्या ने जो फोटो शेयर की उसमें वो समंदर किनारे ब्लू बिकिनी पहने हुए है जिसके साथ उन्होंने मल्टीकलर फ्रिंज्ड जैकेट पहनी हुई है और वो कैमरा के लिए पोज देती दिख रही हैं। ये खूबसूरत फोटो शेयर करते हुए अनन्या ने लिखा, 'घर लौट आई हूं लेकिन दिमागी तौर पर अब भी वही हूं।'

पहले भी शेयर की थीं बिकिनी फोटोज

मालूम हो कि अनन्या ने अपनी मालदीव वेकेशंस के दौरान कई बार अपनी बिकिनी फोटोज शेयर कीं जिनके चलते वो चर्चा में भी रहीं। अनन्या की ये फोटोज उनके फैंस को काफी पसंद आईं और अपने वेकेशंस को वो एन्जॉय करती दिखीं। 

ईशान खट्टर संग जुड़ रहा नाम

बता दें कि शाहिद कपूर के छोटे भाई व एक्टर ईशान खट्टर के साथ छुट्टियों पर गई थीं। पिछले कुछ समय से दोनों को लेकर यह खबरें हैं कि वो एक- दूसरे को डेट कर रहे हैं हालांकि उन्होंने अपने रिलेशनशिप को लेकर अभी कुछ भी नहीं कहा है। हाल ही में दोनों साथ में कैटरीना कैफ की क्रिसमस पार्टी में साथ नजर आए थे। 

मालूम हो कि अनन्या और ईशान साथ में फिल्म खाली पीली में काम कर चुके हैं जो इसी साल रिलीज हुई थी, मकबूल खान द्वारा निर्देशित इस फ‍िल्‍म को दर्शकों का कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था। वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या अब शकुन बत्रा की फिल्म में नजर आएंगी, जिसमें उनके अलावा दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी भी हैं। साथ ही अनन्या विजय देवराकोंडा के साथ भी एक फिल्म में दिखेंगी, जिसका नाम फाइटर बताया जा रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।