लाइव टीवी

Ananya Panday Pics: अनन्या पांडे ने DDLJ स्टाइल में दिया पोज, यूजर्स बोले-स्ट्रगल करने जा रही है दीदी खेत में

Updated Jan 13, 2020 | 20:31 IST

Ananya Panday viral Photo: पति पत्नी और वो एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। उनकी तस्वीर को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं।

Loading ...
Ananya Panday
मुख्य बातें
  • हाल ही में अनन्या पांडे ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है।
  • इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं।
  • एक्ट्रेस इन दिनों अपनी नई फिल्म खाली -पीली को लेकर बिजी चल रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की अब तक दो फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। लेकिन एक्ट्रेस फिल्मों से ज्यादा अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। डेब्यू के साथ ही एक्ट्रेस नेपोटिजम पर खुलकर बात करती नजर आईं थीं। अब इसी बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की है। इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं। 

फिल्म पति पत्नी और वो के सफल होने के बाद अनन्या पांडे इन दिनों अपनी नई फिल्म खाली-पीली की शूटिंग में शुरू कर दी है। इस फिल्म में वो ईशान खट्टर के अपोजिट दिखाई देंगी। फिल्म के सेट से एक्ट्रेस लगातार अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है।

बता दें कि हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा- 'पटल डीडीएलजे पल'। इस तस्वीर में वो ब्लू टॉप और व्हाइट शॉर्ट्स में दिखाई दे रही हैं।

उनकी इस तस्वीर पर यूजर्स लगातार कमेंट कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- 'फील्ड में काम कर रहे हो...कभी इस तरह का स्ट्रगल नहीं देखा'। दूसरे यूजर ने लिखा-'कितनी मेहनत से खेती कर रहे हो आप, जय जवान जय किसान। आपके लिए रिस्पेक्ट, बहुत स्ट्रगल है आप लोगों को'। एक और अन्यू यूजर ने लिखा- अभी तक आप जंगल में ही स्ट्रगल कर रहे हो। बता दें कि बीते दिनों एक्ट्रेस ने नेपोटिजम को लेकर काफी कुछ कहा था।

उन्होंने कहा कि मैं हमेशा से एक्टर बनना चाहती थीं। लेकिन अगर मेरे पिता एक एक्टर हैं, तो मैं इस मौके को ना नहीं कह सकती। मेरे पिता कभी धर्मा फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाए। उन्हें कभी कॉफी विद करण में जाने का मौका नहीं मिला। तो ये इतना आसान नहीं है जिस तरह से लोग बोलते हैं। सभी की अपनी एक जर्नी होती है और खुद का एक स्ट्रगल होता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।