लाइव टीवी

Ananya on Wedding: शादी को लेकर कार्तिक-भूमि ने खींची अनन्या की टांग, एक्ट्रेस ने बताया अपना वेडिंग प्लान

Updated Dec 02, 2019 | 07:28 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Ananya Panday Wedding Plan: कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर ने हाल ही में शादी की बात को लेकर अनन्या पांडे की खींचाई की। वहीं अनन्या ने बताया कि वे किस उम्र में शादी करेंगी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Ananya Panday Wedding Plan: शादी को लेकर अनन्या पांडे ने किया ये खुलासा
मुख्य बातें
  • कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर ने बताया अनन्या पांडे करेंगी सबसे पहले शादी
  • अनन्या पांडे ने अपने वेडिंग प्लान के बारे में दी जानकारी
  • अनन्या ने बताया कि वे किसी उम्र में शादी के बंधन में बंधेंगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने इसी साल फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। अब जल्द ही उनकी दूसरी फिल्म पति पत्नी और वो आने वाली है। इस फिल्म में अनन्या के साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं। हाल ही में कार्तिक और भूमि ने शादी को लेकर 21 साल की अनन्या की टांग खींची। इस पर एक्ट्रेस ब्लश करने लगीं।

दरअसल जूमटीवी.कॉम के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू के दौरान पति पत्नी और वो की कास्ट ने 'Who's most likely to' गेम खेला। इसमें जो सिचुएशन दी जाएगी, उसमें कार्तिक, भूमि और अनन्या को संयुक्त रूप से बताना था कि ये काम करने की सबसे ज्यादा संभावना किसकी है। इस दौरान उन्होंने शादी को लेकर सवाल पूछा कि तीनों में से किसकी सबसे पहले शादी होगी। इस पर कार्तिक और भूमि दोनों ने ही अनन्या की तरफ इशारा किया। ये देखकर अनन्या ब्लश करने लगी।

ऐसे में अनन्या ने कहा कि आप लोगों को ऐसा क्यों लगता है कि मैं सबसे पहले शादी करूंगी। इस पर कार्तिक और भूमि अपनी हंसी नहीं रोक पाए, क्योंकि वे अनन्या की खींचाई कर रहे थे। बाद में अनन्या ने अपने वेडिंग प्लान के बारे में बताया कि वे 30 साल की उम्र से पहले शादी नहीं करेंगी। पर अनन्या ने ये भी कहा कि अगर उन्हें 30 की उम्र से पहले प्यार हो जाता है और उन्हें अपना मिस्टर राइट मिल जाता है तो वे पहली भी सैटल डाउन हो सकती हैं।

गौरतलब है कि अनन्या ने पति पत्नी और वो में काम करने से पहले ही बताया था कि उन्हें कार्तिक पर क्रश है। एक इंटरव्यू के दौरान अनन्या से जब पूछा गया था कि उन्हें क्या अभी भी कार्तिक पर क्रश है तो इस पर अनन्या ने कहा कि मैं 20 साल की हूं और किसी पर क्रश होना आम बात है। मैं अपनी फीलिंग्स को लेकर ओपन हूं। मुझे कार्तिक क्यूट लगते हैं और मैं लकी हूं कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला।

आपको बता दें कि पति पत्नी और 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। कार्तिक, अनन्या और भूमि इसे लेकर काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म टक्कर अर्जुन कपूर की पानीपत से होगी। जिसमें उनके साथ कृति सेनन और संजय दत्त लीड रोल में हैं। हालांकि दोनों फिल्मों का विषय बिल्कुल अलग है। पानीपत एक पीरियड ड्रामा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।