लाइव टीवी

अनन्या पांडे ने पहनी ब्लैक कलर की इतनी बोल्ड ट्रांसपेरेंट ड्रेस, सोशल मीडिया पर लोगों ने किए ऐसे कमेंट

Updated Mar 23, 2022 | 08:19 IST

Ananya Panday Bold Dress: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे हाल ही में ब्लैक कलर की बोल्ड ट्रांसपेरेंट ड्रेस में नजर आईं, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Ananya Panday
मुख्य बातें
  • अनन्या पांडे बोल्ड ब्लैक ट्रांसपेरेंट ड्रेस में आईं नजर।
  • अनन्या की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल।
  • अपने बोल्ड अंदाज के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं अनन्या।

Ananya Panday Bold Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं फिर बात उनकी फिल्मों की हो या पर्सनल लाइफ की। इन दिनों वो एक बार फिर से चर्चा में हैं और वजह है उनका बोल्ड अंदाज। दरअसल हाल ही में अनन्या ब्लैक कलर की बोल्ड ड्रेस (Black Bold Dress) पहने नजर आईं जिसके चलते वो खबरों में हैं। अनन्या की ये फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। 

Also Read: अनन्या पांडे की ड्रेस देख अपना सिर पकड़ लेंगे आप

सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

अनन्या हाल ही में अपूर्व मेहता की बर्थडे पार्टी में पहुंचीं। इस दौरान उन्होंने शिमरी डिटेल्स वाली ब्लैक कलर की सी- थ्रू यानी ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी। इसके साथ उन्होंने बीच वेव्स कर बालों को खुला छोड़ा।  अनन्या ने अपने इस लुक के ब्लैक क्लच बैग और ब्लैक हील्स के साथ पूरा किया। इस लुक में अनन्या काफी ग्लैमरस और खूबसूरत लग रही थीं जिसके चलते सभी कि निगाहें उनपर टिक गईं। हालांकि दूसरी तरफ उन्हें इस लुक के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया। कुछ यूजर्स ने उनकी इस ड्रेस की तुलना मच्छरदानी से की तो कुछ ने उनके इस लुक को उर्फी जावेद से इंस्पायर्ड बताया। इतना ही नहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि बॉलीवुड कार्दशियन बहनों को फॉलो कर रहा है।

ये सेलेब्स भी थे पार्टी का हिस्सा

मालूम हो कि करण जौहर द्वारा होस्ट की गई इस पार्टी में अनन्या के अलावा कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, जान्हवी कपूर, आलिया भट्ट, तारा सुतारिया, वरुण धवन, गौरी खान और आर्यन खान भी शामिल हुए थे। 

Also Read: जान्हवी कपूर इस हीरो के साथ करने जा रही हैं साउथ डेब्यू, लेकिन अनन्या पांडे ने मारी है बाजी

2019 में किया था डेब्यू

अनन्या पांडे के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2019 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी जिसमें उनके अलावा टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया लीड रोल में थे। इसके अलावा वो फिल्म पति- पत्नी और वो, खाली- पीली और गहराईंयां में नजर आईं। अब जल्द ही वो फिल्म लाइगर से तेलेगु फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं जिसमें वो विजय देवराकोंडा के साथ नजर आएंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।