लाइव टीवी

अब मालदीव के इनफिनिटी पूल में दिखा अनन्या पांडे का हॉट अंदाज, शेयर किया अनदेखी अदाओं वाला [VIDEO]

Updated Jan 31, 2021 | 17:49 IST

अनन्या पांडे ने अपनी मालदीव यात्रा से पहले कई तस्वीरें पोस्ट की थीं और अब एक्ट्रेस ने समुद्र किनारे इनफिनिटी पूल में शूट किया गया एक हॉट वीडियो शेयर किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
अनन्या पांडे
मुख्य बातें
  • अनन्या पांडे ने शेयर किया मालदीव से जुड़ा एक और पोस्ट
  • इनफिनिटी पूल में एक्ट्रेस ने दिखाया अपना हॉट अंदाज
  • नहीं भुला पा रहीं छुट्टियां? कैप्शन में लिखा- 'वादा करती हूं ये मालदीव का आखिरी पोस्ट है'

अनन्या पांडे बीते समय में इंस्टाग्राम पर मालदीव में क्लिक की गई तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने प्राकृतिक खूबसूरती के बीच ली गई अपनी कई हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। अलग अलग तरह की बिकनी फोटोज शेयर करने के बाद अब एक्ट्रेस ने एक ताजा वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह इनफिनिटी पूल के अंदर नजर आ रही हैं।

इस वीडियो में अन्या समुद्र के किनारे बने इनफिनिटी पूल में नजर आ रही हैं जो समुद्र के किनारे इमारत के बाहरी हिस्से पर बना होता है और जहां से सीधा समुद्र नजर आता है। एक्ट्रेस का यह वीडियो शेयर करते ही तेजी से वायरल हो गया।

लगातार मालदीव के पोस्ट शेयर कर रहीं अनन्या ने इंस्टाग्राम पर वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'मैं ब्लू के बीच में, वादा करती हूं यह मालदीव का आखिरी पोस्ट है।'

बता दें कि हाल ही दिए एक इंटरव्यू में, अनन्या ने बॉडी शेमिंग के बारे में बात की। उसने कहा, 'बॉडी शेमिंग अस्वीकार्य है, खासकर जब यह युवा लोगों के साथ होता है, क्योंकि वे किसी दूसरे के कठोर शब्दों के आधार पर अपने स्वयं के मूल्य का मूल्यांकन करते हैं। यह मुझे याद दिलाता है कि हम स्वेच्छा से किसी व्यक्ति को अपने शरीर के आकार या आकार के बारे में बुरा महसूस करेंगे।

उन्होंने कहा, 'हम अलग दिखने के लिए हैं; हम विभिन्न आकृतियों और आकारों और रंगों में आने वाले हैं ... जो हमें सुंदर बनाता है! एक इंसान जो सबसे बुरा काम कर सकता है वह है उनका आत्मविश्वास और आत्म-मूल्य।'

अनन्या को हर बार ट्रोल किए जाने के बारे में बात करते हुए, अनन्या ने कहा, 'मुझे कभी-कभी गुस्सा आता है, मुझे बहुत दुःख होता है ... और ऐसे दिन भी आते हैं जब मैं बस इसे हंसी में उड़ा देती हूं। लेकिन मुझे यह पता है: मैं किसी और को महसूस नहीं करना चाहती। इस तरह से। यह वास्तव में चोट कर सकता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।