लाइव टीवी

Ananya Pandey की जिंदादिल दादी 83 साल की उम्र में भी करती थीं ऐसा डांस, निधन के बाद वायरल हो रहा VIDEO

Updated Jul 10, 2021 | 19:50 IST

Ananya Panday Grandmother Snehlata Pandey Passes Away: चंकी पांडे की मां और अनन्या पांडे की दादी का हार्ट अटैक से निधन हो गया है। स्नेहलता पांडे का एक वीडियो इस बात का प्रतीक है कि वह कितनी जिंदादिल इंसान थीं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
हार्ट अटैक से चंकी पांडे की मां और अनन्या पांडे की दादी का निधन
मुख्य बातें
  • हार्ट अटैक की वजह से 85 साल की उम्र में चंकी पांडे की मां और अनन्या पांडे की दादी का निधन
  • निधन के बाद स्नेहलता पांडे का पुराना वीडियो आया चर्चा में, कभी अनन्या पांडे ने किया था पोस्ट
  • दिल का दौरा पड़ने के बाद दोपहर 12 बजे के करीब हुई मौत।

Ananya Panday Grandmother Snehlata Pandey Death: चंकी पांडे और अनन्या पांडे के परिवार में शनिवार, 10 जुलाई को शोक की लहर दौड़ गई। उन्होंने दिल का दौरा (हार्ट अटैक) आने के चलते परिवार की सदस्य स्नेहलता पांडे को खो दिया। स्नेहलता पांडे, चंकी पांडे की मां और अनन्या पांडे की दादी थीं जिनको उनका परिवार जाहिर तौर पर आज बहुत याद कर रहा है।

सुबह करीब 12 बजे अनन्या पांडे की दादी ने अंतिम सांस ली (Chunky Pandey mother Snehlata Pandey death due to Heart Attack) और इस दौरान उनकी उम्र 85 साल थी। बताया जाता है कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर एक्ट्रेस अपनी दादी के बहुत करीब थीं और कई मौकों पर अपनी दादी को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर करती थीं।

एक बार अनन्या पांडे ने अपनी दादी स्नेहलता पांडे के जन्मदिन पर साल 2019 में एक खास वीडियो पोस्ट किया था। अपनी दादी के 83वें जन्मदिन की बधाई देते हुए इस पोस्ट के जरिए अनन्या ने अपनी दादी का एक डांस वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें उनकी दादी 'ये जवानी है दिवानी' गाने पर डांस करती नजर आ रहीं हैं।

इस साल महिला दिवस के मौके पर भी अनन्या ने दादी के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए अपनी जिंदगी में उनकी अहमियत के बारे में लिखा था।

मां स्नेहलता की मौत के बाद चंकी पांडे के घर पर इंडस्ट्री के लोग और अन्य दोस्त पहुंचने शुरू हो गए। अनन्या भी दादी के अंतिम दर्शन करने पहुंचीं और इस दौरान बेहद उदास नजर आईं। चंकी पांडे का भी यही हाल था।

बता दें कि जिस समय स्नेहलता पांडे की तबियत बिगड़ी और उन्हें हार्ट अटैक आया, उस समय उनके पोते अहान पांडे और दोनों बेटे चंकी पांडे और चिक्की पांडे भी घर पर ही थे। मौत की खबर मिलने के बाद चंकी और भावना पांडे की दोस्त एक्टर नीलम कोठारी अपने अभिनेता समीर सोनी, कांग्रेसी नेता भाई जगताप और बाबा सिद्दीकी भी उनके घर अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।