लाइव टीवी

Anek Box Office Collection Day 3: बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल रहा 'अनेक' का जादू, रविवार को कमाई में भारी गिरावट

Updated May 30, 2022 | 06:57 IST

Anek Box Office Collection Day 3: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की हालिया रिलीज फिल्म अनेक बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चलाने में फेल होती नजर आ रही है।

Loading ...
Anek Box Office Collection Day 3
मुख्य बातें
  • आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी नई फिल्म अनेक को लेकर चर्चा में हैं
  • फिल्म अनेक बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चलाने में फेल होती नजर आ रही है
  • यह फिल्म कमाई के मामले में बेहद धीमी रफ्तार से चल रही है

Anek Box Office Collection Day 3: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी नई फिल्म अनेक को लेकर चर्चा में हैं। अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी इस फिल्म का दर्शकों को इंतजार था लेकिन जब ये सिनेमाघरों में पहुंची तो बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चलाने में फेल होती नजर आ रही है। खबरों के अनुसार इस फिल्म को अपने पहले दिन ज्यादा दर्शक नहीं मिले थे। सुबह वाले शोज के दौरान सिनेमाघरों में बहुत कम ऑडियंस थी जिसकी वजह से कई सिनेमाघरों में इस फिल्म के शोज को कैंसिल कर दिया गया था। 

भारत में 1200 स्क्रीन्स पर फिल्म अनेक को रिलीज किया गया है। वहीं विदेश में यह फिल्म तकरीबन 600 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई। 27 मई को रिलीज हुई अनेक की शुरुआत काफी धीमी हो रही है। अक्सर पहले वीकेंड पर फिल्में ठीकठाक कमाई करती हैं लेकिन 'अनेक' की कमाई संतोष जनक नजर नहीं आ रही है। 40 करोड़ के बजट (Film Anek Budget) वाली यह फिल्म कमाई के मामले में बेहद धीमी रफ्तार से चल रही है। 

अनेक पहले दिन फिल्म 2.11 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने में सफल रही। वहीं दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म ने 2.30 करोड़ रुपये कमाए। इसके बाद रविवार को फिल्म की कमाई में काफी गिरावट देखी गई। शुरुआती रुझान के अनुसार, फिल्म ने रविवार को 1.95 करोड़ रुपये से 2.15 करोड़ रुपये के बीच ही कमाई की है। वहीं दूसरी तरफ कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 जबरदस्त कमाई कर रही है। 

आयुष्मान खुराना की फिल्म अनेक नॉर्थ-ईस्ट इंडिया के लोगों की कहानी दर्शाती है। उनका विद्रोह और भारत के साथ एकीकृत होने की आवश्यकता पर फिल्म में प्रकाश डाला गया है। अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित अनेक को भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा निर्मित किया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।