लाइव टीवी

शादी के 4 साल पूरे होने पर नेहा धूपिया को पति अंगद बेदी ने दी ऐसी सलाह, यह चीज करने पर लगाई रोक 

Updated May 10, 2022 | 13:41 IST

Neha Dhupia And Angad Bedi: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कपल नेहा धूपिया और अंगद बेदी आज अपनी शादी की चौथी सालगिरह मना रहे हैं। इस खास मौके पर अंगद बेदी ने अपनी पत्नी के लिए एक प्यार भरा पोस्ट लिखा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Angad Bedi And Neha Dhupia
मुख्य बातें
  • शादी की चौथी सालगिरह मना रहे हैं नेहा धूपिया और अंगद बेदी।
  • शादी की सालगिरह पर अंगद बेदी ने नेहा को दिया स्पेशल मैसेज।
  • पोस्ट शेयर कर पति अंगद बेदी ने नेहा धूपिया को दी एक सलाह।

Neha Dhupia And Angad Bedi Wedding Anniversary: बॉलीवुड के जाने-माने कपल नेहा धूपिया और अंगद बेदी को एक-दूसरे का हाथ थामे 4 साल हो गए। 10 मई 2018 वह तारीख है जब अंगद बेदी ने बहुत धूमधाम से नेहा धूपिया से शादी की थी। अपने एनिवर्सरी के दिन अंगद बेदी ने अपनी पत्नी नेहा धूपिया के लिए एक बहुत प्यारा पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट को शेयर करने के साथ अंगद बेदी ने अपनी पत्नी को खास सलाह भी दी है। जैसे ही अंगद बेदी ने यह पोस्ट अपने सोशल मीडिया पर साझा किया वैसे ही लोग उन्हें जमकर बधाई देने लगे।

Also Read: Shivkumar Sharma dies: मशहूर संतूर वादक पंडित शिवकुमार शर्मा का निधन, PM मोदी- CM योगी ने जताया दुख

अंगद बेदी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में अंगद बेदी और नेहा धूपिया की शादी की कुछ तस्वीरें हैं। यह पोस्ट साझा करने के साथ अंगद बेदी ने अपनी पत्नी के लिए बहुत प्यारा नोट लिखा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा 'हैप्पी 4 ईयर्स मिसेज बेदी। 10 मई 2018 से 2022, चार साल पहले बंदा अंदर हो गया था। आज भी अंदर ही है। शादी से पहले पैसे नहीं थे और ना ही खर्चे। लेकिन उस समय तुम नहीं थी, ना मेहर थी और ना ही गुरीक। इन 4 सालों में सब कुछ बहुत अच्छा रहा, बस पैसे खर्च करना बंद करो।' 

Also Read: पर्दे पर वापसी कर रही हैं करीना कपूर की सास शर्मिला टैगोर, आलिया भट्ट की सास नीतू कपूर को मिलेगी टक्कर

पत्नी नेहा धूपिया को पैसे खर्च ना करने की सलाह देने के बाद अंगद बेदी ने कहा कि 'तुमने मुझे बहुत कुछ दिया है और इस घर को खूबसूरत तरीके से रखा है। तुम्हारे साथ समय बिताना बहुत खूबसूरत फीलिंग है जिसमें लड़ना, चीखना और रोना सब शामिल है। मुझे पता है तुम मेरा सहारा हो और मैं तुम्हारा। लेकिन अब प्लान नहीं करते हैं, पानी की तरह रहते हैं और अपने शेप और फॉर्म ढूंढते हैं।' जैसे ही अंगद बेदी ने यह पोस्ट शेयर किया वैसे ही उनके फैंस उन्हें बधाई देने लगे। नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने दिल्ली के एक गुरुद्वारे में शादी की थी। यह दोनों एक प्यारी सी बेटी मेहर के माता-पिता हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।