लाइव टीवी

अमिताभ बच्चन से हेमा मालिनी तक, टीना अंबानी और अनिल अंबानी के बेटे अनमोल की शादी में पहुंचे दिग्गज बॉलीवुड सितारे

Updated Feb 22, 2022 | 01:18 IST

Anmol Ambani wedding photos: अनमोल अंबानी ने कृशा शाह से शादी की है। अंबानी परिवार की बहू कृशा एक बिजनेस वुमन और सोशल वर्कर हैं...

Loading ...
अनमोल अंबानी की शादी की तस्वीरें।
मुख्य बातें
  • अनिल अंबानी और टीना अंबानी के बेटे की शादी हो चुकी है।
  • जय अनमोल अंबानी शादी के बंधन में बंध चुके हैं।
  • अंबानी परिवार की बहू कृशा एक बिजनेस वुमन और सोशल वर्कर हैं।

अनिल अंबानी और टीना अंबानी के बेटे अनमोल अंबानी शादी के बंधन में बंध चुके हैं। रविवार को हुई ग्रैंड वेडिंग में पारंपरिक रीति-रिवाज के साथ अनमोल अंबानी ने सात फेरे लिए। ये शादी बेहद भव्य रही। जैसा कि बात जब अंबानी परिवार की आती है, तो वे अपनी शादियों को दूल्हा और दुल्हन के जीवन का सबसे यादगार दिन बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। साथ ही इसमें बॉलीवुड सितारों ने अपनी मौजूदगी से चार चांद लगाए।

अनमोल अंबानी ने कृशा शाह से शादी की है। शादी में पारंपरिक पोशाक पहने ये कपल बेहद रॉयल लग रहा था। अपने प्रियजनों की उपस्थिति के बीच मालाओं का आदान-प्रदान करते हुए उन्होंने सभी रस्में अदा कीं। 

इस ग्रैंड वेडिंग में कई प्रसिद्ध बॉलीवुड हस्तियों और अभिनेताओं ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। शाही शादी में अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी, नव्या नवेली नंदा, श्वेता बच्चन, अभिषेक बच्चन, नताशा नंदा, रीमा जैन, संदीप खोसला, जया बच्चन और अंबानी परिवार के करीबी लोग शामिल हुए थे।

कौन हैं अंबानी परिवार की बहू कृशा शाह?

अनमोल रिलायंस कैपिटल के निदेशक हैं। बता दें कि अंबानी परिवार की बहू कृशा एक बिजनेस वुमन और सोशल वर्कर हैं। वह अपने भाई मिशाल शाह के साथ DYSCO नाम की कंपनी चलाती हैं। अनमोल और कृशा शाह एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं। एक दूसरे को जानने और समझने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया। 

कपल कथित तौर पर परिवारों के माध्यम से मिले और उन्होंने एक-दूसरे से शादी करने का फैसला करने से पहले अपना समय लिया। रिपोर्ट के अनुसार, परिवार के एक करीबी दोस्त को बताया गया था, 'उनका जुड़ाव तत्काल या पहली नजर में की प्रेम कहानी नहीं था। उनका परिवारों के माध्यम से मिलन हुआ था और शुरू में प्रत्येक ने जानने में बहुत समय बिताया था। अनमोल इस बात की ओर आकर्षित थे कि कृशा अपनी सामाजिक सक्रियता के प्रति कितनी केंद्रित थीं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।