लाइव टीवी

क्‍या 24 को शादी करने वाले हैं वरुण धवन और नताशा दलाल? अंकल अनिल धवन ने बताई सच्‍चाई

Updated Jan 14, 2021 | 22:19 IST

Varun Dhawan and Natasha Dalal Wedding: क्‍या वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से 24 जनवरी को शादी करने वाले हैं? जानते हैं शादी की इन खबरों पर वरुण धवन के चाचा अनिल धवन का क्‍या कहना है।

Loading ...
Varun and Natasha
मुख्य बातें
  • खबरों के अनुसार 24 जनवरी को शादी कर सकते हैं वरुण धवन
  • अपनी बचपन की दोस्‍त नताशा दलाल को चुनने जा रहे हैं जीवनसाथी
  • लंबे समय से फैंस को है वरुण धवन के दूल्‍हा बनने का इंतजार

Varun Dhawan and Natasha Dalal Wedding: बॉलीवुड गलियारों में इन दिनों कुली नंबर 1 के एक्‍टर वरुण धवन के दूल्‍हा बनने की चर्चा है। खबर है कि वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से 24 जनवरी को शादी करने वाले हैं। मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक पर यह खबर छाई हुई है लेकिन क्‍या ये सच है या महज अफवाह इस बात को पुख्‍ता तौर पर कोई नहीं जानता।  वरुण धवन की शादी की इन खबरों पर वरुण धवन के चाचा अनिल धवन ने कुछ कहा है। 

मीडिया रिपोर्ट भी वरुण धवन की शादी के अलग अलग दावे कर रही हैं। पिंकविला की रिपोर्ट कहती हैं कि वरुण धवन की शादी का निमंत्रण उनके करीबी रिश्‍तेदारों को मिल चुका है। एक रिश्‍तेदार ने इस बात की पुष्टि की है वहीं बॉम्‍बे टाइम्‍स ने जब वरुण धवन के चाचा अनिल धवन से बात की तो उन्‍हें इसकी कोई जानकारी नहीं है। 

वरुण धवन के चाचा अनिल धवन ने कहा कि वाह, मैं सरप्राइज्ड हूं। दोनों इस महीने शादी कर रहे हैं? और हमें पता ही नहीं है। क्या वह हमें आखिरी वक्त में इनवाइट करेंगे? इतना सीक्रेट रख रहे हैं क्या? आगे अनिल ने कहा कि काफी समय से दोनों की शादी की चर्चा हो रही है। बीते साल कहा गया था कि दोनों मई में शादी कर सकते हैं। खैर जो भी है यह एक ऐसी रस्‍म है जो अब उन्‍हें कर लेनी चाहिए। इसे रोकने का कोई मतलब नहीं है।

ऐसी है लव स्‍टोरी 
वरुण और नतायाा बचपन से एक दूसरे के दोस्‍त हैं। यह दोस्ती एक म्‍यूजिक कॉन्‍सर्ट में हुई थी जिसके बाद उनका रिश्‍ता प्यार में बदल गया। तब से लेकर आज तक दोनों साथ में हैं। हालांकि बीच में एक खबर आई थी कि दोनों के बीच में तकरार हो गई है लेकिन बाद में सब कुछ ठीक हो गया। नताशा के साथ रहने के लिए वरुण ने अलग से घर खरीदा था। नताशा दलाल फैशन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, एनवाईसी से ग्रेजुएट हैं। उन्‍होंने 2013 में अपना फैशन लाइन नताशा दलाल लेबल खोला।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।