लाइव टीवी

Tezaab Remake: अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की इस फिल्म का बनेगा रीमेक, सामने आई अहम जानकारी

Updated May 18, 2022 | 11:21 IST

खबर है कि बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर और अदाकारा माधुरी दीक्षित की एक सुपरहिट फिल्म का रीमेक आने वाला है। इस फिल्म का नाम है तेजाब। 1988 में रिलीज हुई इस फिल्म को खूब पसंद किया गया था। 

Loading ...
Tezaab Remake
मुख्य बातें
  • अनिल कपूर और अदाकारा माधुरी की एक सुपरहिट फिल्म का बनेगा रीमेक
  • 1988 में रिलीज हुई इस फिल्म को खूब पसंद किया गया था
  • माधुरी और अनिल की इस फिल्म का नाम है तेजाब

Tezaab Remake: बॉलीवुड में रीमेक का चलन नया नहीं है। एक फिल्म आती है और कुछ वर्षों बाद उसका रीमेक आता है। बॉलीवुड की कई आइकॉनिक फिल्मों के साथ ऐसा हुआ है। अब खबर है कि बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर और अदाकारा माधुरी दीक्षित की एक सुपरहिट फिल्म का रीमेक आने वाला है। इस फिल्म का नाम है तेजाब। 1988 में रिलीज हुई इस फिल्म को खूब पसंद किया गया था। 

इस फिल्म ने ना केवल माधुरी और अनिल कपूर की जोड़ी को दर्शकों के बीच स्थापित किया बल्कि माधुरी के करियर को एक नई बुलंदी दी। इससे पहले कहा जाता था कि माधुरी फिल्मी जगत में केवल अपने डांस की वजह से हैं। लेकिन फिल्म तेजाब ने सबकी बोलती बंद कर दी और लोग उनकी अदाकारी के दीवाने हो गए। 

इस फिल्म का गाना 'एक दो तीन चार' आज भी पसंद किया जाता है। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में इस फिल्म के रीमेक का दावा किया गया है। ईटाइम्स से बात करते हुए प्रोड्यूसर मुराद खेतानी ने बताया कि उन्होंने एन चंद्रा की इस सुपरहिट फिल्म के राइट्स ले लिए हैं। हालांकि एन चंद्रा ने इस फिल्म के रीमेक पर आपत्ति जताई है। चंद्रा ने कहा कि तेजाब जैसी आइकॉनिक फिल्म को छेड़ा नहीं जाना चाहिए।  

एन चंद्रा ने कहा कि मुझे नहीं लगता है कि तेजाब का रीमेक बनाना चाहिए। खुद मैं इस बारे में नहीं सोच सकता। क्लासिक फिल्मों को टच करने की जरूरत नहीं है। उस फिल्म की कहानी उस दौर की थी। वह एक दौर था और एक दौर का रीमेक नहीं हो सकता। चंद्रा की असहमति पर मुराद खेतानी का बयान नहीं आया है। वहीं मुराद की ओर से और जानकारी सामने नहीं आई है। फिल्म की कहानी, कास्ट आदि की जानकारी के लिए अभी इंतजार करना होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।