लाइव टीवी

क्‍या नाना बनने वाले हैं अनिल कपूर, सोनम कपूर की फोटो देख प्रेग्‍नेंसी की उड़ी बात !

Updated Mar 21, 2020 | 06:55 IST

बॉलीवुड अदाकारा सोनम कपूर की शादी को इस साल 8 मई को 2 साल पूरे हो जाएंगे। सोनम की एक फोटो वायरल हो रही है जिसे देखकर लगता है कि वह प्रेग्‍नेंट हैं।

Loading ...
Sonam Kapoor with Anil Kapoor

लगता है बॉलीवुड एक्‍टर अनिल कपूर जल्‍द ही नाना बनने वाले हैं। उनकी बेटी और बॉलीवुड अदाकारा सोनम कपूर उन्‍हें यह खुशी देने जा रही हैं। हाल ही में अपने पति आनंद आहूजा के साथ लंदन से लौटीं सोनम कपूर की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे देखकर लगता है कि वह प्रेग्‍नेंट हैं। यह बात हम नहीं कह रहे बल्कि फैंस और यूजर्स कह रहे हैं। सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी को इस साल 8 मई को 2 साल पूरे हो जाएंगे।  

बता दें कि उनकी प्रेग्‍नेंसी की बात इसलिए उठी क्‍योंकि वीडियो में सोनम कपूर सफेद ड्रेस में दिख रही हैं। ये ड्रेस काफी लूज है और इसे देखकर लग रहा है जैसे वह बेबी बंप को छिपाने की कोशिश कर रही हैं। हालांकि इस बात की कोई पुष्टि नहीं है और बॉलीवुड सितारों के बारे में ऐसी बातें कई बार उठती रहती हैं। 

आइसोलेशन में हैं सोनम कपूर 
बता दें कि विदेश से आने वाले लोगों की स्‍क्रीनिंग की जा रही है ताकि यह पता लगाया जा सके कि बाहर से कोई कोरोना संक्रमित होकर तो नहीं आ रहा है। इसी क्रम में सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा की भी जांच हुई है। बॉलीवुड अदाकारा सोनम कपूर अपने पति आनंद आहूजा संग लंदन से भारत लौटी हैं। एहतियात के तौर पर उन्‍होंने खुद को आइसोलेशन में रखने का फैसला किया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।