लाइव टीवी

Karwa Chauth 2019 : अन‍िल कपूर ने करवाचौथ पर पत्‍नी सुनीता को ऐसे क‍िया व‍िश, वीड‍ियो देख खुली रह जाएंगी आंखें

मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Oct 17, 2019 | 14:12 IST

अन‍िल कपूर (Anil Kapoor) पर उम्र का असर हुआ ही नहीं है। करवाचौथ (Karwa Chauth 2019 ) के मौके पर उन्‍होंने जो वीड‍ियो पोस्‍ट क‍िया है, उसमें उनकी फ‍िटनेस देखकर आप हैरान रह जाएंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspYouTube
Sunita and Anil Kapoor

बॉलीवुड में अन‍िल कपूर कई साल से एक्‍ट‍िव हैं और उनकी फ‍िटनेस के आगे कई यंग एक्‍टर्स पानी भरते हैं। अन‍िल कपूर अब तक 100 से ज्‍यादा फ‍िल्‍मों में काम कर चुके हैं और पर्दे पर अभी भी पूरी एनर्जी के साथ एक्‍ट‍िव हैं। वैसे हमारे 'मिस्‍टर इंड‍िया' रोजाना अपना फिटनेस लेवल बढ़ाने के लिए वर्कआउट करते हैं। 

करवाचौथ के मौके पर इस फ‍िट एक्‍टर ने अपनीअपनी वाइफ सुनीता कपूर के एक खास अंदाज में व‍िश क‍िया है। उन्‍होंने अपना एक वीड‍ियो शेयर क‍िया है जिसमें वह तेजी से दौड़ते नजर आ रहे हैं। इस वीड‍ियो के साथ उन्‍होंने कैप्‍शन लिखा है - ये तुम्‍हारा प्‍यार, प्रार्थना और व्रत ही हैं जो मैं इतना फ‍िट हूं और रोजाना पहले से तेजी से दौड़ने का दम रख रहा हूं। हैपी करवाचौथ! 

अब वाकई ये करवौथ की काफी हटके व‍िश है। और उम्‍मीद करते हैं क‍ि ये नए कपल गोल्‍स भी सेट करेगी। वहीं बॉलीवुड से वरुण धवन, फरहान अख्‍तर, ब‍िपाशा बसु जैसे फ‍िटनेस क्रेजी स‍ितारे उनके इस वीड‍ियो को लाइक कर चुके हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।