लाइव टीवी

अंकिता लोखंडे के पास है सुशांत से जुड़ी यादों का खजाना, जन्मदिन पर शेयर किया भावुक करने वाला वीडियो

Updated Jan 21, 2021 | 12:25 IST

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन के मौके पर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने उन्हें याद करते हुए पुराना वीडियो शेयर किया। इसे शेयर कर अंकिता ने इमोशनल पोस्ट लिखा।

Loading ...
Ankita Lokhande with Sushant Singh Rajput
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर अंकिता लोखंडे ने दिवंगत एक्टर को किया याद।
  • अंकिता ने सुशांत का एक पुराना वीडियो शेयर करते हुए भावुक पोस्ट लिखा।
  • मालूम हो कि 14 जून 2020 को सुशांत ने मुंबई स्थित घर में सुसाइड कर लिया था।

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून, 2020 को सुसाइड कर लिया था। सुशांत की मौत ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था, अगर वो यह कदम नहीं उठाते तो आज यानी 21 जनवरी को सुशांत अपना 35वां जन्मदिन मना रहे होते। सुशांत के जन्म दिवस के मौके पर उनकी गर्लफ्रेंड रह चुकी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने खास पोस्ट किया है, जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

अंकिता ने शेयर किया खास वीडियो

अंकिता ने सुशांत का एक पुराना वीडियो शेयर किया जिसमें वो घर में अपने डॉग के साथ खेलते और मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इस दिन को अंकिता ने 'सुशांत डे' बताया और वीडियो को शेयर कर लिखा, 'मैं नहीं जानती कि कैसे शुरू करना है और क्या कहना है लेकिन हां, आज मैं तुम्हें सेलिब्रेट करने के लिए तुम्हारी तुम्हारी कुछ पुरानी वीडियो शेयर करूंगी। मेरे पास तुम्हारे साथ केवल यही यादें हैं और मैं हमेशा खुश, समझदार, रोमांटिक, पागल और प्यारे शख्स के तौर पर याद रखूंगी। स्कॉच हमेशा तुम्हें याद करता है और मुझे लगता है कि अब वो तुम्हें ज्यादा याद करता है। मैं प्रार्थना करती हूं और जानती हूं कि तुम जहां हो वहां बहुत खुश हो। हैप्पी बर्थडे। तुम याद आओगे।' मालूम हो कि स्कॉच सुशांत का पेट डॉग का नाम है। 

सुशांत के फैंस ने किए ये कमेंट

अंकिता ने जैसे ही सुशांत की यह वीडियो शेयर की उनके फैंस ने इसपर कमेंट करना शुरू कर दिया। सुशांत के फैंस ने कमेंट कर एक्टर के जन्मदिन की बधाई दी तो वहीं कुछ ने उन्हें याद करते हुए लिखा कि वो अबतक यह यकीन नहीं कर पाए हैं कि सुशांत अब इस दुनिया में नहीं हैं। तो वहीं दिवंगत एक्टर के कुछ फैंस ने लिखा कि वो हमेशा सुशांत को याद करते हैं और हमेशा याद करते रहेंगे। 

6 साल तक अंकिता संग रिलेशनशिप में थे सुशांत

अंकिता की बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता में सुशांत के साथ काम किया था और दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया। इस दौरान दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे और साल 2010 में उनका रिलेशनशिप शुरू हो गया। हालांकि 6 साल बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। 

2020 में दुनिया को कहा अलविदा

मालूम हो कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने घर में मृत मिले थे। उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जानकारी के मुताबिक सुशांत कुछ समय से डिप्रेशन में थे और उनका इलाज चल रहा था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।