लाइव टीवी

इशारों इशारों में Ankita Lokhande का Rhea Chakraborty पर निशाना? हंसते हुए तस्वीरें शेयर लिखा पोस्ट

Updated Aug 30, 2020 | 18:02 IST

सोशल मीडिया पर मणिकर्णिका एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने महिलाओं की शक्ति को लेकर एक मजबूत संदेश देते हुए गुलाबी साड़ी में हंसते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
अंकिता लोखंडे
मुख्य बातें
  • गुलाबी साड़ी में हंसते हुए अंकिता लोखंडे ने शेयर की तस्वीरें
  • महिलाओं की शक्ति को लेकर दिया मजबूत संदेश
  • सुशांत के परिवार का समर्थन करने को लेकर चर्चा में है एक्ट्रेस

मुंबई: 14 जून को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अंतिम सांस ली और अपने परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों दुख और हैरानी में छोड़कर चले गए। अभिनेता की मौत के बाद हर ओर से उनकी गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती पर आरोप लग रहे हैं और दिवंगत अभिनेता के लिए न्याय की मांग की जा रही है। सुशांत की पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे भी दिवंगत अभिनेता के परिवार के साथ मजबूती के साथ खड़ी रही हैं।

हाल ही में, रिया ने एक इंटरव्यू में सुशांत के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की थी। इस दौरान उन्होंने अंकिता पर भी सवाल उठाए थे। इससे पहले, ऐसी खबरें थीं कि सुशांत ने अंकिता लोखंडे के साथ शेयर किए गए फ्लैट की ईएमआई का भुगतान किया था, लेकिन अभिनेत्री ने अपने बैंक स्टेटमेंट ने इस बात को गलत साबित करने के लिए शेयर कर दिया। अपने इंटरव्यू में रिया ने फिर से वही मुद्दा उठाया और कहा कि अगर वह सुशांत को नियंत्रित कर रही होतीं, तो अंकिता की ईएमआई का भुगतान करने से सुशांत को उन्होंने रोक दिया होता।

इसके बाद एक बार फिर अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पोस्ट से अपनी बात स्पष्ट की और अब उन्होंने हंसते हुए अपनी तस्वीरों के साथ महिलाओं को लेकर एक मजबूत संदेश दिया है। गुलाबी रंग की साड़ी और ज्वैलरी के साथ सजी-धजी नजर आ रहीं एक्ट्रेस काफी आकर्षक लग रही हैं। तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा, 'लड़कियां छोटी-छोटी बातों पर रो देती हैं। लेकिन मुस्कुराहट के साथ ज़िंदगी की बड़ी से बड़ी मुश्किल हंसते हंसते हैंडल कर लेती हैं।'

देखें अंकिता लोखंडे का पोस्ट और तस्वीरें:

गौरतलब है कि सुशांत और अंकिता की मुलाकात उनके शो पवित्रा रिश्ता के सेट पर हुई थी। उन्हें टेलीविजन उद्योग के सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले कपल में से एक माना जाता था। 2016 में अलग होने से पहले दोनों ने 6 साल तक एक दूसरे को डेट किया। उनके ब्रेकअप की खबरों ने प्रशंसकों को हैरान कर दिया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।