लाइव टीवी

Sushant Singh Rajput को अवॉर्ड शो में ट्रिब्यूट देंगी उनकी एक्स गर्लफ्रेंड Ankita Lokhande, करेंगी ये काम

Updated Nov 21, 2020 | 08:28 IST

टीवी से बॉलीवुड का सफर तय करने वाली अदाकारा अंकिता लोखंडे अवार्ड फंक्‍शन में अपने एक्‍स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट देंगी। यहां अंकिता सुशांत की यादों को रिक्रिएट करेंगी।

Loading ...
Ankita Lokhande and Sushant Singh Rajput

Ankita Lokhande to Pay Tribute to Sushant Singh Rajput: टीवी से बॉलीवुड का सफर तय करने वाली अदाकारा अंकिता लोखंडे अवार्ड फंक्‍शन में अपने एक्‍स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट देंगी। यहां अंकिता सुशांत की यादों को रिक्रिएट करेंगी। टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक अंकिता लोखंडे एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट देंगी। यह शो उसी चैनल पर प्रसारित होगा जिसपर कभी पवित्र रिश्ता सीरियल आया करता था। 

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का 14 जून 2020 को निधन हो गया। शुरुआती जांच में निधन का कारण आत्‍महत्‍या सामने आया था। बाद में परिवार की अपील पर इस मामले की जांच सीबीआई को दे दी गई थी। हालांकि अभी तक इस मामले में हत्‍या का कोई क्‍लू नहीं मिल सका है। 

बता दें सुशांत स‍िंह राजपूत ने अपनी को स्‍टार अंक‍िता लोखंडे को लंबे समय तक डेट क‍िया था। दोनों की लव स्‍टोरी काफी द‍िलचस्‍प है।  एक फ्रेम में होने पर दोनों ऐसे लगते थे, मानो एक दूसरे के ल‍िए ही बने हों। हर सुख दुख में एक दूसरे के साथ खड़े रहना, एक दूसरे की फ‍िक्र करना। फैंस यह उम्‍मीद लगाए बैठे थे कि ये दोनों सितारे कब एक दूजे होंगे और छह साल के रिलेशन के बाद दोनों के ब्रेकअप की खबर आई। जब इतना लंबा कोई र‍िश्‍ता टूटता है तो दुख होता है। सुशांत और अंकिता भी लंबे समय तक दुखी रहे थे।

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की पहली बार मुलाकात जीटीवी के सीरियल पवित्र रिश्‍ता में हुई थी। इस सीरियल में ये दोनों सितारे लीड रोल में थे। सुशांत सिंह राजपूत मानव का किरदार निभाने थे, वहीं अंकिता लोखंडे अर्चना का। सीरियल के सेट पर दोनों का प्‍यार परवान चढ़ा। कुछ समय बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सीरियल पवित्र रिश्‍ता को अलविदा कह दिया। 

रियलिटी शो के मंच पर किया था प्रपोज

सुशांत और अंकिता सोनी टीवी के शो 'झलक दिखला जा' सीज़न 4 में साथ में नजर आए। इस रियलिटी शो में दोनों बतौर कपल पहुंचे थे। इसी मंच पर अपनी परफॉर्मेंस के बाद बेहद रोमांटिक अंदाज में सुशांत सिंह राजपूत ने अंकिता लोखंडे को प्रपोज किया था। 2011 में सुशांत ने प्रपोज किया और अंकिता ने मुस्‍कुराते हुए उनका प्रपोजल स्‍वीकार किया। दोनों काफी समय तक लिव इन में भी रहे।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।