लाइव टीवी

Antim: थिएटर के अंदर चलते शो में लोगों ने जलाए रॉकेट, परेशान सलमान खान ने शेयर किया वीडियो

Updated Nov 28, 2021 | 06:31 IST

Salman Khan Antim Film: अंतिम फिल्म अभिनेता सलमान खान ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें कुछ फैंस सिनेमाघर के अंदर फिल्म चलने के दौरान रॉकेट आतिशबाजी करते नजर आ रहे हैं।

Loading ...
सलमान खान
मुख्य बातें
  • सलमान खान की अंतिम फिल्म का फैंस में जमकर क्रेज
  • सिनेमाघर के अंदर फैंस ने फिल्म देखते हुए की हद पार
  • अभिनेता ने मैसेज के साथ थिएटर में पटाखे जलाते लोगों का शेयर किया वीडियो

मुंबई: सलमान खान की फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ रिलीज हो चुकी है और कोविड-19 महामारी के बाद यह सलमान खान की लंबे समय बाद आई कोई फिल्म है। इससे पहले सुपरस्टार के फैंस लंबे समय से अभिनेता की नई फिल्म आने का इंतजार ही कर रहे थे और अंतिम की रिलीज के साथ यह इंतजार एक बार फिर खत्म हो गया। 26 नवंबर को फिल्म के रिलीज होने के बीच अभिनेता ने फैंस से खास अपील की है और इसके साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसने एक्टर को परेशान कर दिया।

सलमान खान की दर्शकों के बीत बहुत तगड़ी फैन फॉलोइंग है और ऐसे में सलमान खान की फिल्म रिलीज होने के बाद दर्शकों का उत्साह वास्तव में बढ़ा हुआ है लेकिन कुछ जगह दर्शकों का एक्साइटमेंट लेवल इतना बढ़ा कि जिसे देखकर सलमान खान भी हैरान-परेशान हो गए। लोगों ने कुछ ऐसा किया जिससे जान-माल दोनों का नुकसान हो सकता है। ऐसे में सलमान खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके फैंस से खास अपील की है।

अभिनेता सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है और यह वीडियो एक सिनेमाघर का है। जहां पर हॉल के अंदर फिल्म अंतिम देख रहे दर्शक पटाखे जला रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे सलमान खान का एक्शन सीन परदे पर आते ही थिएटर के अंदर आतिशबाजी शुरू हो जाती है। हॉल दर्शकों से खचाखच भरा हुआ है और हवा में रॉकेट चल रहे हैं। सलमान खान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए खास मैसेज लिखा।

वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कैप्शन में सलमान खान ने लिखा, 'सभी फैंस से निवेदन करते हैं कि ऑडिटोरियम के अंदर पटाखे लेकर ना जाएं। इनसे बड़ी आगजनी हो सकती है और इससे आपके साथ-साथ दूसरों की जान को भी खतरा हो सकता है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।