लाइव टीवी

Salman Khan Upcoming Film 2021: अंतिम से लेकर टाइगर 3 तक, राधे के बाद इन फ‍िल्‍मों में नजर आएंगे सलमान खान

Updated May 14, 2021 | 07:24 IST

राधे के बाद फैंस को सलमान खान कई फ‍िल्‍में बैक टू बैक देखने को मिलेंगी। इन फ‍िल्‍मों में सलमान खान बॉलीवुड की टॉप अदाकाराओं संग रोमांस करते नजर आएंगे।

Loading ...
Salman Khan Upcoming Films
मुख्य बातें
  • एक्‍टर सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फ‍िल्‍म राधे रिलीज हो चुकी है।
  • राधे के बाद फैंस को सलमान खान कई फ‍िल्‍में बैक टू बैक देखने को मिलेंगी।

Upcoming Movies of Salman Khan: बॉलीवुड के दबंग एक्‍टर सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फ‍िल्‍म राधे रिलीज हो चुकी है। अपने वादे के अनुसार साल 2021 की ईद को सलमान खान ने खाली नहीं जाने दिया। कोरोना महामारी की दूसरी लहर से जूझते दर्शकों के लिए सलमान की फ‍िल्‍म रिलीज होना किसी खुशी ये कम नहीं है। हालांकि सिनेमा अभी पटरी पर नहीं आया है, इसलिए यह फ‍िल्‍म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हुई। 

अब राधे के बाद फैंस को सलमान खान कई फ‍िल्‍में बैक टू बैक देखने को मिलेंगी। इन फ‍िल्‍मों में सलमान खान बॉलीवुड की टॉप अदाकाराओं संग रोमांस करते नजर आएंगे। खास बात ये है कि सलमान एक फ‍िल्‍म में शाहरुख संग भी दिखेंगे। 

पठान (Pathan)
बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान और सलमान खान को पर्दे पर साथ देखने की चाहत रखने वाले फैंस के लिए खुशखबरी है। बॉलीवुड के करण-अर्जुन कहे जाने वाले ये सितारे एक बार फ‍िर साथ आ रहे हैं। बॉलीवुड के दबंग एक्‍टर सलमान खान शाहरुख खान की फ‍िल्‍म पठान में दिखाई देंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान ने फ‍िल्‍म पठान को लेकर तैयारी शुरू कर दी है और इस फ‍िल्‍म में सलमान खान भी कैमियो रोल में दिखाई देंगे। 

टाइगर 3 (Tiger 3)
मनीष शर्मा के निर्देशन में सलमान खान की फ‍िल्‍म टागइर 3 भी चर्चा हो रही है। यशराज बैनर तले बनने वाली इस फ‍िल्‍म की शूटिंग जल्‍द शुरू हो सकती है। इस फ‍िल्‍म में एक बार फ‍िर सलमान और कटरीना नजर आएंगे। वहीं इमरान हाशमी को भी इस फ‍िल्‍म के ल‍िए कास्‍ट किया गया है। 

अंतिम (ANTIM: THE FINAL TRUTH)
राधे के अलावा सलमान खान महेश मांजरेकर की फ‍िल्‍म अंतिम को लेकर भी चर्चा में हैं। इस फ‍िल्‍म में उनके बहनोई आयुष शर्मा गैंग्‍स्‍टर की भूमिका में हैं। इस फ‍िल्‍म में सलमान खान का कैमियो होगा और उनके अपोजिट दिखाई देंगी 25 साल छोटी अदाकारा प्रज्ञा जायसवाल।

कभी ईद कभी दीवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali)
जनवरी 2020 में सलमान खान ने अपनी नई फिल्‍म कभी ईद कभी दीवाली की घोषणा की थी लेकिन कोरोना की वजह से इस पर ज्‍यादा काम नहीं हो सका। यह फ‍िल्‍म 2021 ईद के लिए घोषित हुई थी। अब टाइगर 3 पूरी होने के बाद सलमान खान इस पर काम करेंगे। इस फ‍िल्‍म को फरहाद शामजी डायरेक्‍ट करेंगे। इस फ‍िल्‍म में सलमान खान के अपोजिट नजर आएंगी 30 साल की पूजा हेगड़े। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।