लाइव टीवी

Kirron Kher को हुआ कौन सा घातक कैंसर? पति Anupam Kher ने किया खुलासा, लिखा- 'वो फाइटर है, जरूर ठीक होगी'

Updated Apr 01, 2021 | 17:21 IST

अनुपम खेर ने बीमारी के नाम का खुलासा करते हुए बताया कि उनकी पत्नी किरन खेर को ब्लड कैंसर हो गया है। इसके अलावा पत्नी के हौसले को बयां करते हुए अभिनेता ने पोस्ट शेयर किया है।

Loading ...
अनुपम खेर औऱ किरण खेर
मुख्य बातें
  • मल्टीपल मायलोमा से पीड़ित हैं अनुपम खेर की पत्नी किरण खेर
  • अभिनेता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए किया खुलासा
  • बीमारी के खुलासे के साथ अपनी पत्नी को बताया फाइटर

मुंबई: अनुपम खेर ने अपनी पत्नी किरोन खेर के रक्त कैंसर से पीड़ित होने की खबर साझा करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। अभिनेता ने यह भी कहा कि वह हमेशा एक फाइटर रही हैं और अब ठीक होने की राह पर निकल पड़ी हैं। अनुपम खेर ने बीमारी का नाम बताते हुए एक विस्तृत पोस्ट शेयर किया और साथ सकारात्मकता से भरे शब्दों में अपनी बात कही है।

उन्होंने लिखा, 'अफवाहें सिकंदर की स्थिति को बेहतर नहीं बना सकतीं और मैं सभी को सूचित करना चाहूंगा कि किरण को मल्टीपल मायलोमा हो गया है जोकि एक प्रकार का ब्लड कैंसर है। उसका फिलहाल इलाज चल रहा है और हमें यकीन है कि वह ठीक हो जाएगी। पहले की तुलना में वह ज्यादा मजबूत होकर निकलेगी। हम बहुत धन्य हैं कि उसकी देखभाल डॉक्टरों के एक अभूतपूर्व टीम द्वारा की जा रही है। वह हमेशा एक फाइटर थी और चीजों का सामना करती है।'

यहां देखें अभिनेता का ट्वीट पोस्ट:

आगे बताते हुए उन्होंने कहा, 'वह दिल से काम लेती है और यही कारण है कि उसके पास बहुत सारे लोग हैं जो उससे प्यार करते हैं। इसलिए अपने प्यार को अपनी प्रार्थनाओं और अपने दिल में जगह देते रहें। वह ठीक होने के रास्ते पर है। हम आपके समर्थन और प्यार के लिए सभी शुक्रिया अदा करते हैं- अनुपम और सिकंदर।'

क्या होता है मल्टीपल मायलोमा: मल्टीपल मायलोमा कथित तौर पर एक कैंसर है जो तब होता है जब अस्थि मज्जा (बोन मेरो) में असामान्य प्लाज्मा कोशिकाएं विकसित हो जाती हैं। अनुभवी अभिनेत्री का इलाज मुंबई के एक अस्पताल में किया जा रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।