लाइव टीवी

विदेश से लौटते ही अनुपम खेर का हुआ कोरोना टेस्ट, खुद को आइसोलेशन में रखने का किया फैसला

Updated Mar 21, 2020 | 06:30 IST

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर हाल ही में अमेरिका की यात्रा कर लौटे हैं। भारत आते ही एयरपोर्ट पर उनका कोरोना टेस्‍ट हुआ जिसके बाद उन्‍होंने खुद को आइसोलेशन में रखने का फैसला किया है।

Loading ...
anupam kher

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर हाल ही में अमेरिका की यात्रा कर लौटे हैं। भारत आते ही एयरपोर्ट पर उनका कोरोना टेस्‍ट हुआ, जोकि निगेटिव आया है। इसके बाद भी अनुपम खेर ने एहतियात के तौर पर खुद को आइसोलेशन में रखने का फैसला किया है। बता दें कि कोरोना वायरस के दस्तक देते ही भारत सरकार अलर्ट मोड पर आ गई है। विदेश से भारत आने वाले हर व्यक्ति की एयरपोर्ट पर जांच की जा रही है। आम से लेकर खास तक की सघन जांच की जा रही है।

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर काफी वक्‍त से अमेरिका में थे और वह शुक्रवार को ही लौटे हैं। जब वह आए तो उनकी भी पूरी जांच हुई। जांच में कोरोना संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई है। अनुपम खेर ने एक न्‍यूज एजेंसी को बताया कि वह अभी आए हैं और एयरपोर्ट पर टेस्‍ट करवाया। जहां उन्‍हें क्‍लीन चिट दे दी गई है। बावजूद इसके वह कुछ दिन खुद को सभी से दूर रखेंगे। 

अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो और फोटोज भी शेयर किए। जिसमें वह बता रहे हैं कि एयरपोर्ट पर कोरोना को लेकर सरकार कितनी गंभीर है। वह मास्‍क लगाए नजर आ रहे हैं।  

बता दें कि एक तरफ कुछ सितारे इस बीमारी को लेकर कितने गंभीर हैं और विदेश से आते ही जांच करवा रहे हैं, वहीं एक दिन पहले यानि शुक्रवार को ही सिंगर कनिका कपूर की लापरवाही सामने आई। कनिका कपूर 9 मार्च को लंदन से भारत आई थीं और वह संक्रमित थीं। आरोप है कि लखनऊ एयरपोर्ट पर वह चकमा देकर बाहर निकल आईं और 4 स्‍थानों पर पार्टी की। अब उनका कोरोना पॉजिटिव आया है। पुलिस ने उन पर FIR दर्ज कर ली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।