लाइव टीवी

अनुपम खेर बोले- मेरी जिंदगी पर बनी फिल्म, तो होगी सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर

Updated Aug 09, 2019 | 23:24 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया और इस दौरान अपनी जिंदगी के बारे में बात की। इस दौरान अनुपम ने कहा कि अगर उनकी जिंदगी पर फिल्म बनती है तो वो सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित होगी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Anupam Kher
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर बोले- मेरी जिंदगी पर बनी बायोपिक, तो साबित होगी सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर
  • अनुपम बोले- मेरी जिंदगी ड्रामा, रोमांस, कॉमेडी, हार और जीत से भरी हुई है
  • अनुपम खेर ने साल 1984 में फिल्म सारांश से बॉलीवुड में रखा था कदम
  • 28 की उम्र में फिल्म सारांश में अनुपम ने निभाया था 65 साल के बुजुर्ग का रोल

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं। उन्होंने साल 1984 में फिल्म सारांश से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, उस समय अनुपम 28 साल के थे लेकिन अपनी पहली ही फिल्म में उन्होंने  65 साल के बुजुर्ग का रोल निभाया था। फिल्म में अनुपम के रोल को काफी पसंद किया गया था।

इसके बाद अनुपम ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया जिसमें लाडला, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, हम आपके हैं कौन, दिल, कुछ कुछ होता है, स्पेशल 26, अ वेडनसडे और राम लखन शामिल हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी बायोग्राफी Lessons Life Taught Me लॉन्च की। अब अनुपम खेर ने एक इंटरव्यू दिया और इस दौरान कई मुद्दों पर बात की।

इस इंटरव्यू में अनुपम खेर से पूछा गया कि अगर उनकी बायोग्राफी पर फिल्म बनती है तो क्या होगा? इसके जवाब में अनुपम ने कहा कि वो सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित होगी। अनुपम ने कहा, 'मेरी जिंदगी ड्रामा, रोमांस, कॉमेडी,  हार और जीत से भरी हुई है। मुझे लगता है अगर मेरी जिंदगी पर फिल्म बनी तो वो सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर होगी। हालांकि मैंने इसके बारे में कुछ सोचा नहीं है।'

अनुपम ने अपने बारे में कही ये बात

अनुपम खेर ने अपने बारे में बात करते हुए कहा, 'मैंने अपनी जिंदगी को पूरी तरह जिया है और वैसे ही जी रहा हूं। जब भी मेरे ऊपर फिल्म बनती है, उम्मीद करता हूं कि वो एक गाइड की तरह होगी जिससे सीखा जा सकेगा कि हार, उदासी और डिप्रेशन से कैसे निपटा जाए। एक एक्टर के तौर पर मुझे इसके बारे में सोचना पड़ेगा। 28 की उम्र में मैंने 65 साल के व्यक्ति का रोल निभाया था, तो जहां से मेरा करियर शुरू हुआ था वहां से मैं खुद अपना रोल प्ले कर सकता हूं। हमें केवल यंग अनुपम को ढूंढना होगा।'

बेरोजगार हैं अनुपम खेर

अनुपम खेर को फिल्म इंडस्ट्री में 35 साल हो गए हैं। कुछ समय पहले उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया था कि वो बेरोजगार हैं और उनके पास कोई फिल्म नहीं है। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था, 'बीते 35 सालों में कभी ऐसा वक्त नहीं आया कि कभी किसी दिन या किसी घंटे या समय मैं बेरोजगार रहा हूं। 35 सालों में मैंने हर समय किसी ना किसी फिल्म में काम किया है लेकिन ये पहली बार है जब फिल्म वन डे के बाद मेरे पास कोई भी फिल्म नहीं है।' अनुपम ने यह तक कहा था कि जितने भी फिल्म बनाने वाले लोग हैं सब लोग मेरे पास आ जाएं, मैं सबकी फिल्मों में काम करूंगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।