लाइव टीवी

अनुपम खेर ने मां और भाई संग किया डांस, मजेदार वीडियो शेयर कर लिखा- ऐसी चीजें रोज- रोज देखने को नहीं मिलती

Updated Jun 23, 2020 | 11:57 IST

Anupam Kher Dance Video: अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपनी मां दुलारी संग डांस करते दिख रहे हैं। यह वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

Loading ...
Anupam Kher dance Video
मुख्य बातें
  • अनुपम खेन के सोशल मीडिया पर शेयर किया मजेदार वीडियो
  • वीडियो में मां दुलारी और भाई राजू संग डांस करते दिखे अनुपम खेर
  • इस वीडियो को शेयर कर अनुपम ने लिखा- ऐसी चीजें रोज- रोज देखने को नहीं मिलती

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर उन अभिनेताओं में शामिल हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अनुपम अक्सर खुद से जुड़े पोस्ट करते रहते हैं जो काफी मजेदार होते हैं और उनके फैंस को भी बहुत पसंद आते हैं। अनुपम खेर ने अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है जिसमें वो अपने भाई राजू और मां दुलारी खेर संग डांस करते नजर आ रहे हैं। 

टिकटॉक ट्रेंड पर थिरकते दिखे अनुपम खेर

अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया जिसमें वो अपनी मां और भाई संग डांस कर रहे हैं। इसमें अनुपम ग्रे टीशर्ट और ब्लैक शॉर्ट्स के साथ स्पोर्ट्स शूज पहने हुए हैं वहीं उनकी मां पीले रंग का सूट पहने हुए हैं। वीडियो में तीनों टिकटॉक ट्रेंड पर थिरकते दिख रहे हैं। इस पोस्ट को शेयक कर अनुपम ने लिखा, 'लेडीज और जेंटलमैन! हमलेकर आए हैं हर डांस की मां। हमारी डांसिंग स्किल खराब है लेकिन हमारी खुशी की भावना वर्ल्ड क्लास है। हमेशा की तरह मां आकर्षण का केंद्र हैं। मुझे पूरा यकीन है कि आप बिट्टू और राजू की तरफ देख भी नहीं रहे। मजे करो दोस्तों। ऐसी चीजें रोज रोज देखने को नहीं मिलती। जय हो।'

फनी वीडियो पर आ रहे ये रिएक्शन

अनुपम खेर और उनकी फैमिली का ये वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है और वो इसे क्यूट बता रहे हैं। एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने कमेंट कर कहा, 'मतलब क्यों हो आप लोग इतने क्यूट'। वहीं शमिता शेट्टी, आश्का गोराड़िया और रजनीश दुग्गल जैसे एक्टर्स ने भी इस पोस्ट पर कमेंट किया।

भाई संग शेयर किया था फनी वीडियो

हाल ही में अनुपम खेर ने भाई राजू संग फनी वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में भाई राजू उनके सिर के पीछे की तरफ ट्रिमर चलाते हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद राजू उन्हें बोलते हैं हो गया। यह सुनकर अनुपम अपनी गर्दन पर हाथ फेरते हैं और बोलते हैं जल्दी हो गया.. जल्दी हो गया। इस वीडियो को पोस्ट कर अनुपम ने लिखा, 'हम गंजे नहीं है, हम बस अपने बालों से ज्यादा लंबे हैं। यह सबसे जल्दी किया गया हेयरकट था।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुपम खेर आखिरी बार फिल्म 'वन डे: जस्टिस डिलीवर्ड' में नजर आए थे जिसमें उनके अलावा एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी थीं। यह फिल्म पिछले साल रिलीज हुई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।