लाइव टीवी

Anupam Kher in Emergency: कंगना की 'इमरजेंसी' में अनुपम खेर निभाएंगे जयप्रकाश नारायण का रोल, सामने आया फर्स्ट लुक

Updated Jul 22, 2022 | 14:45 IST

Anupam Kher to play JP Narayan in Emergency: हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता अनुपम खेर, कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' में राजनेता जयप्रकाश नारायण का किरदार निभाते नजर आएंगे

Loading ...
Anupam Kher as JP Narayan
मुख्य बातें
  • फिल्म इमरजेंसी से सामने आया अनुपम खेर का फर्स्ट लुक।
  • पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आईं कंगना रनौत।
  • जयप्रकाश नारायण का रोल निभाने वाले हैं अनुपम खेर।

Anupam Kher to play JP Narayan in Kangana Ranaut's 'Emergency': हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता अनुपम खेर, कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' में राजनेता जयप्रकाश नारायण का किरदार निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन कंगना रनौत कर रही हैं और वे इसमें पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल निभा रही हैं। कुछ समय पहले कंगना रनौत का फर्स्ट लुक और टीजर आया था। आज अनुपम खेर का लुक सामने आ गया है।जयप्रकाश नारायण उन प्रमुख नेताओं में से थे जो आपातकाल के खिलाफ खड़े हुए थे।

इस फिल्म से अपना लुक खुद अनुपम खेर ने ट्विटर पर साझा किया है। अनुपम खेर ने कहा कि जेपी नारायण फिल्म के नायक हैं, सिर्फ इसलिए नहीं कि मैं किरदार निभा रहा हूं बल्कि इसलिए कि वह वही थे। अपनी भूमिका के बारे में अनुपम खेर कहते हैं कि मैं एक ऐतिहासिक शख्सियत की भूमिका निभा रहा हूं जिसने स्वतंत्र भारत के परि²श्य को बदल दिया, मुझे इसकी खुशी है। उनका जीवन हीरो जैसा था।

Also Read: 'इमरजेंसी' के काले अध्याय से रूबरू होगी दुनिया, इंदिरा गांधी के रोल में छा गईं कंगना रनौत



बता दें कि यह फिल्म आपातकाल के बारे में है, जिसे 25 जून, 1975 को दिवंगत 'पीएम इंदिरा गांधी' ने लगाया था। देश में आपातकाल 21 मार्च 1977 तक रहा था। इस आपातकाल को देश में एक काले अध्याय की तरह देखा जाता है। 

बता दें कि मणिकर्णिका फिल्मस  के बैनर तले 'इमरजेंसी' बन रही है और इसे कंगना ने लिखा और निर्देशित किया है।फिल्म का निर्माण रेणु पिट्टी और कंगना रनौत ने किया है, पटकथा और संवाद रितेश शाह के हैं। इस फिल्म में कंगना को इंदिरा का लुक देने का काम ऑस्कर अवॉर्ड जीते चुके मेकअप आर्टिस्ट डेविड मैलिनोवस्की ने किया है। डेविड को साल 2017 में द डार्केस्ट आवर के लिए बेस्ट मेकअप और हेयरस्टाइल का अकादमी अवॉर्ड मिला था।      

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।