लाइव टीवी

ऐसे शूट हुआ था द कश्मीर फाइल्स का दर्दनाक क्लाइमैक्स सीन, फूट-फूटकर रोने लगी थीं 'शारदा' भाषा सुंबली

Updated Mar 22, 2022 | 16:31 IST

The Kashmir Files climax scene: द कश्मीर फाइल्स के क्लाइमैक्स सीन में आतंकियों के अत्यचार को बेहद दर्दनाक तरीके से दिखाया है। अनुपम खेर की भतीजी और फिल्म एक्ट्रेस ने बताया कि किस तरह शूट हुआ था ये सीन...

Loading ...
The Kashmir Files
मुख्य बातें
  • द कश्मीर फाइल्स के क्लाइमैक्स सीन पर काफी चर्चा हो रही है।
  • अनुपम खेर की भतीजी वृंदा खेर ने बताया कि कैसे इस सीन की शूटिंग हुई थी।
  • वृंदा खेर ने फिल्म में एक कश्मीरी पंडित औरत का किरदार निभाया है।

The Kashmir Files climax scene: द कश्मीर फाइल्स ने साल 1990 में कश्मीर घाटी में पंडितों के घाटी से पलायन को एक बार फिर चर्चा में ला दिया। फिल्म में कई रौंगटे खड़े करने वाले सीन है। खासकर फिल्म के क्लाइमैक्स में आतंकियों द्वारा कश्मीरी पंडितों पर किए अत्याचार को बेहद दर्दनाक तरीके से दिखाया है। अब अनुपम खेर की भतीजी वृंदा खेर ने बताया कि इस सीन की शूटिंग के दौरान टीम के सभी लोग रोने लगे थे। 

Times Now से बातचीत में वृंदा खेर ने बताया कि इस सीन को शूट करते हुए कश्मीर फाइल्स की पूर टीम रोने लगी थी। क्लाइमैक्स सीन में आतंकवादियों ने शारदा पंडित (भाषा सुंबली) के कपड़े फाड़ दिए थे। यही नहीं, आतंकियों ने उनके शरीर को आरी से काट दिए थे। वृंदा खेर ने बताया कि भाषा उस वक्त रो पड़ीं और उस सीन का हिस्सा बनना उनके लिए काफी मुश्किल था। पर्दे पर जितने भी इमोशन्स निकले वो सब असली थे। ये सोचना भी बहुत ज्यादा मुश्किल था कि किसी के साथ ये असल जिंदगी में हुआ है। 

Also Read: The Kashmir Files के लिए गाना गाने वाली थीं लता मंगेशकर, विवेक अग्निहोत्री से किया था ये वादा    

वृंदा खेर ने निभाया ये रोल 
अनुपम खेर की भतीजी वृंदा खेर ने भी द कश्मीर फाइल्स में काम किया है। वृंदा खेर ने फिल्म में कश्मीरी पंडित भावना कौल का रोल निभाया है, जिन्हें घाटी से पलायन कर रिफ्यूजी कैंप में रह रही हैं। अपने किरदार पर वृंदा ने कहा, 'ये मेरी पहली फिल्म है, मेरी परफॉर्मेंस लोग देख रहे हैं। ऐसे में ये फिल्म मेरे लिए बेहद स्पेशल है। इसके अलावा ये विषय मेरे दिल के भी बेह करीब है क्योंकि, ये मेरे  लोगों की कहानी है। मैं बहुत खुश हूं कि मुझे इस फिल्म में काम करने का मौका मिला।' वृंदा अनुपम खेर के भाई राजू खेर की बेटी हैं। 

अभी तक की इतनी कमाई
द कश्मीर फाइल्स ने सोमवार (The Kashmir Files Box Office Collection Day 11) को 12.40 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। फिल्म का कुल कलेक्शन 179.85 करोड़ रुपए हो गया है।। 

फिल्म ने  सूर्यवंशी, स्पाइडर मैन और 83 द फिल्म को पीछे छोड़ दिया है। दूसरे रविवार को फिल्म ने 26.20 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। फिल्म ने दूसरे वीकेंड में 70 करोड़ का बिजनेस किया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।