लाइव टीवी

केरल की महिला ने अनुराधा पौडवाल को बताया था अपनी मां, अब सिंगर ने तोड़ी चुप्‍पी

Updated Jan 03, 2020 | 15:55 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

केरल की रहने वाली 45 वर्षीय करमाला मोडेक्स ने बॉलीवुड सिंगर अनुराधा पौडवाल को अपनी मां बताते हुए 50 करोड़ का हर्जाना मांगा था। अब इस पर अनुराधा पौडवाल का बयान आया है।

Loading ...
Anuradha Paudwal and Karmala Modex

बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर अनुराधा पौडवाल इन दिनों मुश्‍किल में हैं। केरल के तिरुवनंतपुरम की रहने वाली 45 वर्षीय करमाला मोडेक्स ने 67 साल की बॉलीवुड सिंगर अनुराधा पौडवाल को अपनी मां बताया है और उन पर कोर्ट केस कर 50 करोड़ का हर्जाना मांगा है। दो दिन से हर खबर मीडिया में छाई हुई है और अब अनुराधा ने इस पर अपनी चुप्‍पी तोड़ी है। 

अनुराधा पौडवाल की तरफ से बयान आया है कि इस बेवकूफी भरे मसले पर उन्‍हें कुछ नहीं कहना है। उनका इससे कोई लेना देना नहीं है। उधर, करमाला का कहना है कि अनुराधा ने बचपन में उन्‍हें अपने एक दोस्‍त को सौंप दिया था। हर्जाना मांगने के पीछे भी उन्‍होंने तर्क दिया है कि जिस बचपन की वह हकदार थीं, वह उन्‍हें नहीं मिला। इसलिए वह इसकी भरपाई करना चाहती हैं।

करमाला मोडेक्स के अनुसार जब वह 4 दिन की थीं तो अनुराधा ने उन्हें पालक माता-पिता पोंनाचन और अगनेस को सौंप दिया था। उन्‍होंने ऐसा इसलिए किया था कि क्‍योंकि वह अपने सिंगिग करियर में व्‍यस्‍त थीं और बच्‍चों की जिम्‍मेदारी नहीं लेना चाहती थीं। करमाला के वकील अनिल प्रसाद के मुताबिक करमाला को वह बचपन नहीं मिला जिसकी वह हकदार थीं। 

करमाला ने याचिका में यह भी कहा है कि अगर पौडवाल दावे को खारिज करती हैं वह डीएनए टेस्‍ट की मांग करेंगे। अगर वह सही हैं तो साबित कर देंगी। करमाला के अनुसार पांच साल पहले जब उनके पिता की मौत हुई थी तो उन्‍होंने मरते समय यह सच्‍चाई बताई थी। उनके पिता पोंनाचन आर्मी में थे और वह अनुराधा के दोस्‍त थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।