लाइव टीवी

Anushka Sharma: फिटनेस ट्रैक पर वापस लौटीं अनुष्का शर्मा, बताया मां बनने के बाद कौन से कपड़े हैं उनके फेवरिट

Updated Feb 07, 2021 | 14:15 IST

बेटी के जन्म के बाद तेजी से एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपनी फिटनेस वापस पा ली है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।

Loading ...
डिलीवरी के बाद अनुष्का शर्मा ने शेयर की फोटो
मुख्य बातें
  • अनुष्का शर्मा ने खास फिट ड्रेस में सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर
  • मां बनने के बाद तेजी से फिटनेस ट्रैक पर वापसी लौटी एक्ट्रेस
  • कुछ दिन पहले पोस्ट की थी विराट के साथ बेटी की क्यूट तस्वीर

मुंबई: अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक नई तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उन्हें बेहद फिट कपड़े पहने देखा जा सकता है। अनुष्का और पति विराट कोहली के साथ हाल ही में बेटी वामिका की मां बनी हैं। अनुष्का ने अपने शानदार लिविंग रूम में मिरर सेल्फी ली। जिसमें वह एक काले रंग की टी-शर्ट और लेगिंग के काले जोड़े में दिख रही हैं, साथ में कंधे पर एक सफेद और ग्रे रंग का कपड़ा है। वह एक सेल्फी क्लिक करते हुए पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस ने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा- 'मौजूदा समय में मेरे फेवरिट कपड़े'। नवजात शिशु को जन्म के बाद हर बार दूध पिलाने और कंधे पर सुलाने के साथ पीठ थपथपाने की जरूरत होती है और अनुष्का की नई ड्रेस इसी ओर इशारा करती नजर आ रही है।

इस पोस्ट से पहले हाल ही में अनुष्का ने अपने खूबसूरत घर और हाल ही में आए नन्हे मेहमान की झलक दिखाई थी।   कुछ दिन पहले वह बेटी को हाथ में लिए पति विराट कोहली के साथ नजर आई थीं, जिसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

जब विराट ने किया नाम का खुलासा: अनुष्का और विराट ने पिछले रविवार को अपनी बेटी के नाम का खुलासा किया। अपनी पहली तस्वीर को साझा करते हुए, उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, 'हम जीवन के तरीके के रूप में प्यार, उपस्थिति और कृतज्ञता के साथ रहे हैं लेकिन इस छोटी सी, वामिका ने इसे एक नए स्तर पर पहुंचा दिया है! आंसू, हंसी, चिंता, आनंद! कई भावनाएं कभी-कभी कुछ मिनटों में एक साथ अनुभव होती हैं! नींद मायावी होती है, लेकिन हमारा दिल आपकी इच्छाओं, प्रार्थनाओं और अच्छी ऊर्जा के लिए सभी को धन्यवाद देता है।'

विराट ने 11 जनवरी को अपनी बेटी के जन्म को लेकर घोषणा की थी। क्रिकेटर ने लिखा था, 'हम रोमांच के साथ बताना चाहते हैं कि हमें आज दोपहर एक बच्ची का आशीर्वाद मिला है। हम आपके प्यार, प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद करते हैं। अनुष्का और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं और हम अपने जीवन के इस नए अध्याय को शुरू करते हुए धन्य महसूस कर रहे हैं। हमें उम्मीद है कि आप इस समय हमारी गोपनीयता का सम्मान करेंगे।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।