लाइव टीवी

अनुष्का शर्मा ने पर्सनल लाइफ को लेकर किया बड़ा ऐलान, फैन्स को भी लगा जोर का झटका

Updated Mar 19, 2022 | 17:03 IST

Anushka Sharma Left Clean Slate Filmz production house: अनुष्का शर्मा जल्द ही बॉलीवुड में वापसी करने की तैयारी में हैं। लेकिन इसी बीच एक्ट्रेस को अपनी पर्सनल लाइफ में एक बड़ा फैसला लेना पड़ा है...

Loading ...
पति विराट कोहली के साथ अनुष्का शर्मा।
मुख्य बातें
  • अनुष्का शर्मा जल्द ही बॉलीवुड में वापसी करने की तैयारी में हैं
  • इसी बीच एक्ट्रेस ने किया अपने प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्ज से हटने का फैसला
  • जानें आखिर क्या है अनुष्का के इस बड़े फैसले की वजह

Anushka Sharma Quits production house Clean Slate Filmz: अभिनेत्री और निर्माता अनुष्का शर्मा ने क्लीन स्लेट फिल्म्ज से हटने का बड़ा फैसला किया है। जैसा कि हम सभी जानते हैं अनुष्का शर्मा जल्द ही बॉलीवुड में वापसी करने की तैयारी में हैं और फैन्स उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि ब्रेक के दौरान अनुष्का के प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्ज (Clean Slate Filmz) से कई अच्छे प्रोजेक्ट्स पर काम किया है। लेकिन अब परिवार और एक्टिंग की जिम्मेदारियों के बीच अनुष्का ने एक पोस्ट लिखकर बताया कि वह प्रोडक्शन हाउस से खुद को अलग कर रही हैं और इसका जिम्मा पूरी तरह से उनके भाई संभालेंगे।

इस प्रोडक्शन कंपनी की अनुष्का शर्मा ने 2013 में अपने भाई कर्णेश शर्मा के साथ सह-स्थापना की थी। एक्ट्रेस ने घोषणा करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक स्टेटमेंट शेयर कर ऐलान किया है। Clean Slate Filmz ने पाताल लोक, NH10, फिल्लौरी, परी और बुलबुल जैसी वेब सीरीज और मूवी प्रोजेक्ट्स पर काम किया है। इन प्रोजेक्ट्स को दर्शकों का बड़े पैमाने पर प्यार मिला। 

अनुष्का शर्मा ने अपने स्टेटमेंट में लिखा, 'जब मैंने अपने भाई कर्णेश शर्मा के साथ क्लीन स्लेट फिल्म्स की शुरुआत की तो हम बिल्कुल नए थे लेकिन हममें एक जुनून था। हम बिखरे हुए कॉन्टेंट से भारत में मनोरंजन का एजेंडा सेट करने की कोशिश करना चाहते थे। आज जब मैं अपनी इस जर्नी को देखती हूं तो हमें इस बात पर बहुत गर्व होता है कि हमने क्या बनाया और जिसे हम हासिल करने में कामयाब रहे। CSF ने मेरे विजन के साथ नैरेटिव बदल दिया कि कमर्शियल प्रोजेक्ट्स कैसा होना चाहिए। मुझे कर्णेश को इसका श्रेय देना होगा।' 

पढ़ें- 16 की उम्र में मुंबई आए थे गीतकार योगेश गौर, कलम उठाई तो लिख डाले 'रिमझिम गिरे सावन' जैसे गीत

पढ़ें- रंग लगाते-लगाते एक दूसरे को चूमने लगे प्रियंका चोपड़ा- निक जोनस, 'रोमांटिक' होली का वीडियो वायरल

जानें क्यों अनुष्का शर्मा ने लिया ये बड़ा फैसला
अनुष्का शर्मा ने अपने पोस्ट में आगे लिखा, 'नई मां होने के नाते, जिसने एक्टिंग को अपना प्रोफेशन चुना, मुझे अपनी जिंदगी को पूरी तरह संतुलित करना होगा जैसा पहले कभी नहीं हुआ। इसलिए मैंने ये फैसला किया है कि मेरे पास जो भी समय होगा मैं अपने पहले प्यार एक्टिंग को दूंगी। इसलिए मैंने CSF से हटने का फैसला किया। इस भरोसे के साथ कि सबसे सक्षम व्यक्ति कर्णेश इस विजन को आगे बढ़ाएंगे।' वैसे इस फैसले से अनुष्का के फैन्स काफी परेशान हो गए हैं।

बात अगर अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्म की करें, तो वह Chakda Xpress में नजर आएंगी। इसमें,वह क्रिकेटर झूलन गोस्वामी का रोल कर रही हैं। फिल्म के लिए अनुष्का काफी मेहनत कर रही हैं और उनके क्रिकेट प्रेक्टिस के भी कई वीडियोज सामने आते रहते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।