लाइव टीवी

Anushka Sharma: इस एक्टर को सोशल मीडिया मैनेजर बनाना चाहेंगी अनुष्का शर्मा, एक्ट्रेस ने बताई ये खास वजह

Updated Dec 09, 2019 | 14:34 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Anushka Sharma News: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा फिल्मों से दूर हैं फिर भी हमेशा चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने बताया कि वो किस एक्टर को सोशल मैनेजर बनाएंगी।

Loading ...
Anushka Sharma इस एक्टर को बनाना चाहेंगी सोशल मीडिया मैनेजर
मुख्य बातें
  • अनुष्का शर्मा आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आई थी।
  • एक्ट्रेस ने बताया कि इस एक्टर को सोशल मीडिया मैनेजर बनाना चाहेंगी।
  • फिल्मों से दूर एक्ट्रेस इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी चल रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं और अब तक अपनी नई फिल्म की घोषणा नहीं की है। वहीं फिल्मों से दूर एक्ट्रेस अपने पति विराट कोहली के साथ इन दिनों क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। बता दें कि दोनों की वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक रेडियो शो में पहुंची थी, जहां उन्होंने बताया कि वो दिलजीत दोसांझ को सोशल मीडिया मैनेजर बनना चाहेंगी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और दिलजीत दोसांझ दोनों फिल्म फिल्लौरी में साथ काम कर चुके हैं। इस फिल्म में दोनों की जोड़ी लोगों को बहुत पसंद आई थी। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक रेडियो शो में बताया फिल्लौरी के प्रमोशन के दौरान हम काफी अच्छे दोस्त बन गए थे। अब वो मेरे अच्छे दोस्तों में से एक हैं, ऐसे में मैं चाहूंगी कि वो मेरे सोशल मीडिया मैनेजर बने।

वहीं फिल्म की बात करें तो इसके गाने और दिलजीत दोसांझ की एक्टिंग लोगों को खूब पसंद आई थी। फिल्म में उनका किरदार लोगों के दिल पर छा गया था। 

बता दें कि दिलजीत दोसांझ इन दिनों अपनी नई फिल्म गुड न्यूज को लेकर चर्चा में है। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, करीना कपूर और कियारा आडवाणी भी नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आया है। वहीं अनुष्का शर्मा फिल्म जीरो के बाद अब तक किसी फिल्म में नहीं दिखाई दी हैं। जीरो में शाहरुख खान और कटरीना कैफ के साथ दिखाई दी थी। फिल्म को आनंद एल रॉय ने डायरेक्ट किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अनुष्का शर्मा सत्ते पर सत्ता के रीमेक में नजर आ सकती हैं। इस फिल्म में वो उनका किरदार टीचर का होगा। उनका किरदार ये किरदार फिल्म मैं हूं ना में सुष्मिता सेन से काफी मिलता-जुलता होगा। फिलहाल इसे लेकर मेकर्स की तरफ पुष्टि नहीं की गई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।