लाइव टीवी

प्रैक्टिस मैच से पहले Anushka Sharma ने शेयर की Virat Kohli की फोटो, बेटी Vamika के साथ बिता रहे हैं क्वालिटी टाइम

Updated Oct 18, 2021 | 19:49 IST

Virat Kohli Playing With Vamika: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर विराट कोहली और बेटी वामिका की तस्वीर शेयर की है। यह तीनों फिलहाल यूएई में एक साथ समय बिता रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
अनुष्का शर्मा, विराट कोहली और वामिका की तस्वीर
मुख्य बातें
  • अनुष्का शर्मा ने शेयर की अपनी बेटी वामिका की तस्वीर।
  • अपनी बेटी संग खेलते नजर आए विराट कोहली।
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुई अनुष्का शर्मा की यह तस्वीर।

Anushka Sharma Shared A Picture Of Virat Kohli And Vamika: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पति विराट कोहली और वामिका की तस्वीर साझा की है। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर जमकर वायरल हो रही है जिसमें विराट कोहली अपनी बेटी बॉमिका के संग क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि विराट कोहली अपने बेटी वामिका के साथ खेलते नजर आ रहे हैं। बाप-बेटी की इस खूबसूरत तस्वीर पर फैंस जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हालांकि, इस तस्वीर में भी वामिका की शक्ल दिखाई नहीं दे रही है। 

पिता संग खेलती नजर आईं वामिका 

अनुष्का द्वारा शेयर की गई तस्वीर में देखा जा सकता है कि विराट कोहली और वामिका एक दूसरे के साथ अपना क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। विराट अपनी बेटी वामिका के संग खेल रहे हैं। अनुष्का द्वारा साझा की गई तस्वीर में देखा जा सकता है कि वामिका ने क्रीम कलर की फ्लोरल ड्रेस पहनी है और उन्होंने दो चोटियां बनाई हैं। वहीं विराट कोहली सफेद रंग की टीशर्ट में अपनी बेटी वामिका को प्यारी सी स्माइल दे रहे हैं। 

अनुष्का शर्मा ने लिखा खूबसूरत कैप्शन

इस तस्वीर को साझा करते हुए अनुष्का शर्मा ने बहुत खूबसूरत कैप्शन भी दिया है। अनुष्का शर्मा ने कैप्शन में लिखा कि उनका पूरा दिल एक फ्रेम में समा गया है। उन्होंने अपना प्यार जताते हुए पति विराट कोहली और बेटी वामिका को अपना दिल बताया है। वहीं मसाबा गुप्ता, रकुल प्रीत, नीति मोहन, रणवीर सिंह, धनश्री जैसे कई सितारों ने अनुष्का शर्मा के पोस्ट पर कमेंट भी किया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।