लाइव टीवी

Anushka Virat Anniversary: विराट कोहली-अनुष्का शर्मा के बीच प्यार और मस्ती-मजाक को बयां करती तस्वीरें, सालगिरह पर लिखा दिलचस्प पोस्ट

Updated Dec 11, 2021 | 16:38 IST

Anushka Sharma and Virat Kohli 4th Anniversary Post: अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली के साथ मस्ती और प्यार भरे पलों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। शादी की चौथी सालगिरह पर एक्ट्रेस ने एक लंबा नोट शेयर किया है।

Loading ...
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के मस्ती भरे पल
मुख्य बातें
  • अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की फोटोज।
  • शादी की चौथी सालगिरह पर शेयर किए तस्वीरों में कैद प्यार और मजाक भरे लम्हे।
  • 11 दिसंबर 2017 को कपल ने इटली में की थी शादी।

Virat Anushka wedding annivarsary post: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपनी शादी की सालगिरह मना रहे हैं और इस मौके पर एक्ट्रेस ने मजेदार तस्वीरों और प्यार से भरा पोस्ट शेयर किया है जो अनुष्का और विराट के बीच पति-पत्नी के रूप में दिलचस्प बॉन्डिंग को दिखाता है। इस पोस्ट में अनुष्का ने अलग अलग मौकों पर ली गई फोटोज के साथ एक लंबा पोस्ट भी शेयर किया है।

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली को उनकी सालगिरह पर सोशल मीडिया पर सबसे प्यारे तरीके से शुभकामनाएं दीं। उन्होंने अपनी एक तस्वीर साझा की और लिखा, 'कोई आसान रास्ता नहीं है, कोई शॉर्टकट घर नहीं है। आपका पसंदीदा गाना और शब्द जो आप हमेशा जीते हैं। यह शब्द रिलेशनशिप सहित तमाम चीजों के लिए सही हैं। धारणाओं से भरी इस दुनिया में आप जिस तरह के व्यक्ति हैं, वैसा बने रहने के लिए जबरदस्त साहस चाहिए।'

आगे अनुष्का शर्मा अपने पोस्ट में कहती हैं, 'मुझे जरूरत होने पर प्रेरित करने के लिए धन्यवाद और जब तुम्हें सुनने की जरूरत थी तो अपना दिमाग खुला रखने के लिए धन्यवाद। दो बराबर लोगों के बीच शादी तभी संभव है जब दोनों सुरक्षा का भाव महसूस करते हों। और तुम सबसे ज्यादा सुरक्षा का भाव महसूस करने वाले व्यक्ति हो। वो लोग बहुत सौभाग्यशाली हैं जो तुम्हारी असल पर्सनैलिटी जानते हैं।' नीचे देखें अनुष्का शर्मा का पोस्ट और उनकी शेयर की तस्वीरें।

अनुष्का शर्मा ने पोस्ट के अंत में लिखा, 'प्यार, ईमानदारी, पारदर्शिता और सम्मान हमेशा हमारा मार्गदर्शन करें। हम एक दूसरे के पास हमेशा मजेदार मूर्खता भरी चीजें करते रहें। मुझे हमारे बारे में ये बात बहुत पसंद है।'

बता दें कि आज से ठीक 4 साल पहले इटली में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 11 दिसंबर 2017 को शादी की थी। यह जोड़ी बॉलीवुड के साथ खेल जगत की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक है। दोनों एक बेटी के माता-पिता भी हैं, जिसका नाम प्यार से उन्होंने 'वामिका' रखा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।