लाइव टीवी

Anushka Sharma & Virat Kohli: विराट कोहली के साथ मूवी नाइट का मजा ले रहीं अनुष्का शर्मा, शेयर की फोटो

Updated Nov 27, 2019 | 23:10 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Anushka Sharma & Virat Kohli Movie Night: अनुष्का शर्मा ने हाल ही में एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे विराट कोहली के साथ मूवी नाइट एंजॉय करते हुए दिख रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Anushka Sharma & Virat Kohli: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की मूवी नाइट
मुख्य बातें
  • अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की मूवी नाइट
  • विराट ने भी अनुष्का के साथ थ्रोबैक फोटो की थी शेयर
  • अनुष्का फिलहाल बड़े पर्दे से दूर हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा काफी वक्त से फिल्मी पर्दे से दूर हैं। इन दिनों वे अपनी पर्सनल लाइफ को एंजॉय कर रही हैं। अनुष्का ने साल 2017 दिसंबर में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ इटली में शादी रचाई थी। दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में दोनों ने साथ में मूवी नाइट का मजा लिया। 

अनुष्का ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक फोटो शेयर की है। जिसमें स्क्रीन पर मूवी चल रही है और अनुष्का-विराट के मैचिंग वाइट स्नीकर्स दिख रहे हैं। इस पर अनुष्का ने लिखा, 'मूवी नाइट'। हालांकि इस फोटो में दोनों के चेहरे नजर नहीं आ रहे हैं।

इससे पहले आज विराट ने भी अनुष्का के साथ इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की थी। जिसके साथ कोहली ने एक क्यूट कैप्शन लिखा। उन्होंने लिखा कि प्यार के साथ जिंदगी के सफर में साथ चलते हुए। इस तस्वीर में अनुष्का और विराट सीढ़ियों से उतरते हुए नजर आ रहे हैं। ये फोटो उनके भूटान वेकेशन की लग रही है। विराट के बर्थडे पर ये कपल भूटान गया था, जहां कि कई फोटोज सामने आई थीं। 

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो अनुष्का आखिरी बार पिछले साल आई फिल्म जीरो में दिखी थीं। इस फिल्म में उनके अलावा शाहरुख खान और कटरीना कैफ लीड रोल में थे। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई धमाल नहीं मचा पाई थी। कुछ दिन पहले खबरें आईं थीं कि अनुष्का एक रोमांटिक फिल्म कर सकती हैं, जिसमें एक खास ट्विस्ट होगा। लेकिन अब तक अनुष्का ने किसी भी नए प्रोजेक्ट को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।