लाइव टीवी

Anushka Sharma to Yami Gautam: इन सितारों ने अचानक शादी से फैंस को चौंकाया, सीक्रेट वेडिंग की नहीं हुई खबर

Updated Jun 10, 2021 | 06:21 IST

कई बार सेलेब्रिटीज अपनी शादी की तस्वीरों से भी फैंस को हैरान कर चुके हैं। ऐसे में आइए जानते हैं बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारों के बारे में जिन्होंने गुपचुप तरीके से रचाई अपनी शादी।

Loading ...
Wedding Pics of Celebs
मुख्य बातें
  • विराट कोहली, वरुण धवन से लेकर तमाम सुपरस्टार्स ने अचानक साझा कीं शादी की तस्‍वीरें
  • हाल ही में यामी गौतम ने आदित्य धर संग शेयर की शादी की तस्वीरें, फैंस हुए हैरान।

बॉलीवुड सेलेब्स अक्सर फिल्मों में फैंस का दिल जीतने के लिए अपने अभिनय और लुक से दर्शकों को सरप्राइज देते हैं। लेकिन कई बार सेलेब्रिटीज अपनी शादी की तस्वीरों से भी फैंस को भौचक्का कर चुके हैं। ऐसे में आइए जानते हैं बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारों के बारे में जिन्होंने गुपचुप तरीके से रचाई अपनी शादी।

फिल्मी सितारों की शादी में हो हल्ला तो आपने खूब देखा होगा। लेकिन कई सितारे ऐसे भी हैं, जिनकी शादी की किसी को कानो कान खबर तक नहीं हुई। जब फैंस को इनकी शादी का पता चला तो विश्वास ही नहीं हुआ। बॉलीवुड सेलेब्स अक्सर फिल्मों में फैंस का दिल जीतने के लिए अपने अभिनय और लुक से दर्शकों को सरप्राइज देते हैं।

कई बार सेलेब्रिटीज अपनी शादी की तस्वीरों से भी फैंस को हैरान कर चुके हैं। जी हां विराट कोहली, वरुण धवन से लेकर तमाम सुपरस्टार्स अपनी शादी की तस्वीरों से फैंस को हैरान कर चुके हैं। वहीं लॉकडाउन के दौरान कई सेलेब्रिटीज ने शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर तहलका मचा दिया था। ऐसे में आइए एक नजर डालते हैं बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारों पर जिन्होंने गुपचुप तरीके से अपनी शादी रचाई।

अली अब्बास जफर

टाइगर जिंदा है और भारत जैसी सुपरहिट फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले अली अब्बास ने हाल ही में फ्रेंच मॉडल एलिसिया संग सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें साझा किया था। शादी के बाद टाइम्स नाउ के साथ बातचीत के दौरान अली अब्बास ने बताया था कि, मॉम और डैड कोरोना के चपेट में आ गए थे, इसलिए मुझे शादी की तारीख आगे लानी पड़ी। वे बूढ़े हो रहे हैं और चाहते हैं कि मैं शादी कर लूं, नहीं तो शादी की योजना 2022 में थी।

यामी गौतम 

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने 4 जून को डायरेक्टर आदिय धर से अपनी शादी की खबर देकर फैंस को हैरान कर दिया है। यामी शादी के बाद से लगातार वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। उनकी शादी की खबर फैंस के लिए हैरान करने वाली थी। हालांकि यामी ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ के निर्देशक आदित्य धर को करीब चार साल से डेट कर रही थी, लेकिन इस खबर से हर कोई अनजान था। अभिनेत्री ने हाल ही में आदित्य के साथ शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। इसके बाद उन्होंने अपनी हल्दी और मेहंदी की फोटोज साझा किया, वहीं आपको बता दें दोनों की वेडिंग सेरेमनी की फोटोज का सिलसिला अभी जारी है।

एवलिन शर्मा

ये जवानी है दिवानी एक्ट्रेस एवलिन शर्मा ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रैंड तुशान भिंडी से 15 मई को गुपचुप तरीके से ऑस्ट्रेलिया में शादी की। 7 जून को अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर तुशान भिंडी के साथ वेडिंग तस्वीरें साझा कर फैंस को जानकारी दी। आपको बता दें तुशान ऑस्ट्रेलिया में रहते हैं और वह डेंटिस्‍ट हैं।

वरुण धवन- नताशा दलाल

वरुण धवन और उनकी बचपन की गर्लफ्रैंड नताशा दलाल की शादी से आप सब वाकिफ होंगे। दोनों सेलेब्रिटीज ने इसी साल जनवरी में अलीबाग के बीच रिजॉर्ट द मेंशन हाउस में सात फेरे लिए थे। कोरोना के भयावह प्रकोप के कारण उन्हें अपनी शादी को प्राइवेट ही रखना पड़ा था। इस दौरान करण जौहर, मनीष मल्होत्रा और परिवार के अन्य सदस्यों सहित केवल 50 मेहमानों ने भाग लिया था, शादी के बाद वरुण धवन ने चौंकाने वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

विराट कोहली- अनुष्का शर्मा ​

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी साल 2018 के आखिरी में सबसे ज्यादा सुर्खियों में रही। 11 दिसंबर को विरुष्का ने इटली के टस्कनी शहर में स्थित बोरगो फिनेसिएतो रिजॉर्ट में सात फेरे लिए थे। कपल्स ने शादी के बाद सोशल मीडिया पर अपनी वेडिंग सेरेमनी की फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया था। शादी के बाद कपल्स ने पहले दिल्ली और बाद में मुंबई में भव्य रिसेप्शन की मेजबानी की थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।