लाइव टीवी

Anushka Sharma ने खास फोटोज के साथ किया Virat Kohli को बर्थडे विश, लिखा इमोशनल पोस्ट

Updated Nov 05, 2019 | 21:34 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने विराट कोहली (Virat Kohli) को खास अंदाज में बर्थडे विश किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज के साथ इमोशनल मैसेज लिखा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Anushka Sharma, Virat Kohli
मुख्य बातें
  • विराट कोहली के जन्मदिन पर अनुष्का शर्मा ने किया विश
  • सोशल मीडिया पर भूटान वेकेशन की शेयर की फोटोज
  • विराट को बताया अपना सच्चा प्यार

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली फेवरेट कपल्स में से एक हैं। 5 नवंबर को विराट अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं। बर्थडे मनाने के लिए विराट और अनुष्का भूटान गए हैं। अनुष्का ने खास अंदाज में विराट को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने फोटोज के साथ-साथ कोहली के लिए स्पेशन मैसेज भी लिखा।

अनुष्का ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं। ये फोटोज भूटान की ही हैं। यहां दोनों दिए जलाते हुए नजर आ रहे हैं। अनुष्का स्वेटर के ऊपर एक ब्लैक बॉम्बर जैकेट में खूबसूरत लग रही हैं। वहीं कोहली टी-शर्ट के साथ जैकेट में कूल दिख रहे हैं। इन फोटोज के साथ अनुष्का ने लिखा कि ये मेरे आशीर्वाद हैं। मेरे दोस्त, मेरे विश्वासपात्र, मेरा सच्चा प्यार हैं। मैं उम्मीद करती हूं कि तुम्हें हमेशा अपने रास्ते में मार्गदर्शन करते हुए रोशनी मिले और तुम हर बार सही काम चुनो। तुम्हारा दया भाव ही तुम्हें एक अच्छा लीडर बनाता है। हैप्पी बर्थडे माई लव।

इससे पहले आज ही कोहली ने भी अनुष्का के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट की थी। इसमें दोनों नाश्ता करते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो के साथ कोहली ने जन्मदिन की बधाइयों के लिए सबको शुक्रिया कहा था।  

आपको बता दें कि विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी रचाई थी। इससे पहले दोनों ने काफी सालों तक एक-दूसरे को डेट किया। शादी में सिर्फ परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए थे और इसके बाद भारत में दिल्ली और मुंबई में शादी के रिसेप्शन रखे गए थे। अगले महीने दोनों अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनाएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।