लाइव टीवी

Dhokha में दिखेगा Aparshakti Khurana का नया चेहरा, इस तरह करने जा रहे हैं दर्शकों को हैरान

Updated Jul 28, 2022 | 13:42 IST

अभी तक पर्दे पर कॉमेडी के रंग दिखाने वाले अपारशक्ति खुराना जल्द ही एक नए अंदाज में आपके सामने होंगे। पहले अपनी आवाज से सभी को मोहने और फिर अदाकारी से प्रभावित करने के बाद देखें अब पर्दे पर उनका अगला कदम क्या होगा।

Loading ...
Aparshakti Khurana in Dhokha : Round D Corner

मुंबई : अपारशक्ति खुराना की अगली फिल्म धोखा : राउंड द कॉर्नर उनके फैंस के लिए एक सरप्राइज पैकेज साबित होगी। कूकी गुलाटी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अपारशक्ति एक नए अंदाज में नजर आने वाले हैं। धोखा : राउंड द कॉर्नर एक सस्पेंस थ्रिलर है जिसमें जिसके सह-कलाकार आर. माधवन, खुशाली कुमार और दर्शन कुमार हैं। फिल्म इस साल बड़ी रिलीज़ के लिए तैयार है। अपारशक्ति इससे पहले स्त्री, लुका छुपी और हाल ही में हम दो हमारे दो जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, यह सभी फिल्में मानवीय संबंधों की विविधता को हास्यपूर्ण तरीके से एक्सप्लोर करती हैं। वहीं उनकी अगली फिल्म धोखा राउंड द कॉर्नर एक ऐसी फिल्म है जो मानवीय रिश्तों के विभिन्न पहलुओं को दर्शाती है, लेकिन एक हिंसक और उग्र विषय का अनुसरण करती है। 

फिल्म में अपने रोल के बारे में अपारशक्ति कहते हैं कि इस के साथ मैं पहली बार एक बहुत ही अलग जोनर का प्रयास कर रहा हूं। मैं कुछ समय से कॉमेडी के अलावा कुछ अलग करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन केवल कूकी गुलाटी और भूषण कुमार ने मुझ पर वह विश्वास दिखाया। यह एक अलग मानवीय रिश्तों की खोज करता है एक दुसरे से जुड़ा हुआ क्यों की व्यक्तित्व की जटिलता होने के कारण, एक समग्र विषय के साथ कैप्चर किया गया है जो थोड़ा भद्दा और ग्रे है। मैं फिल्म में एक कश्मीरी आतंकवादी की भूमिका निभा रहा हूं। मैंने एक कलाकार के रूप में खुद का एक अलग पक्ष दिखाने की कोशिश की है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक बड़े पर्दे पर मेरे इस नए संस्करण में मुझे स्वीकार करेंगे। मैं इसके लिए उत्साहित हूं।

Dhokha : Round D Corner - Watch Trailer

अपारशक्ति खुराना की आगामी फिल्म जासूसी थ्रिलर, बर्लिन में भी दिखाई देंगे, जिसमें राहुल बोस भी हैं, और विक्रमादित्य मोटवानी द्वारा निर्देशित एक पीरियड ड्रामा सीरीज़, जुबली भी शामिल है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।