लाइव टीवी

Arbaaz Khan Defamation: अरबाज खान ने दर्ज करवाया मानहानि का मुकदमा, सुशांत और दिशा डेथ केस में जोड़ा था नाम

Updated Sep 29, 2020 | 15:15 IST

Arbaaz Khan Case: अरबाज खान ने मानहानि का मुकदमा उन लोगों के खिलाफ कराया है जो ऑनलाइन पोस्ट और वीडियोज के जरिए उनकी छवि खराब करने की कोशिश कर रहे हैं...

Loading ...
अरबाज खान।
मुख्य बातें
  • अरबाज खान ने मानहानि का मुकदमा दायर कराया है।
  • अरबाज ने ऑनलाइन ट्रोलर्स के खिलाफ ये एक्शन लिया है।
  • अरबाज ने यूजर्स पर उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाया है।

अभिनेता और फिल्म प्रोड्यूसर अरबाज खान ने कुछ सोशल मीडिया यूजर्स के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करवाया है। अरबाज ने ये मुकदमा उन लोगों के खिलाफ कराया है जो ऑनलाइन पोस्ट और वीडियोज के जरिए उनकी छवि खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। साथ ही लगातार दिशा सलियन और सुशांत सिंह राजपूत की दुर्भाग्यपूर्ण मौत के लिए भागीदारी का आरोप लगा रहे हैं, जिसकी फिलहाल सीबीआई जांच चल रही है।

अरबाज खान ने बॉम्बे सिविल कोर्ट में मानहानि का मुकदमा दायर किया है। एक्टर का कहना है कि उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।  28 सितंबर को न्यायालय ने नामित प्रतिवादी विभोर आनंद और साक्षी भंडारी, अज्ञात प्रतिवादियों जो जॉन डे/ अशोक कुमार के खिलाफ एक अंतरिम आदेश देने की गुहार लगाई है। जिसमें प्रतिवादियों को तुरंत ही यह बदनाम करने वाले पोस्ट हटाने का निर्देश दिया है। 

मुकदमे में वर्णित कंटेंट और कोई भी पोस्ट, संदेश, ट्वीट, वीडियो, इंटरव्यू और बदनाम करने वाला कंटेंट, जो प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से उनमें से किसी भी बदनानी का कंटेंट लिए है उसे हटाने की बात कही गई है। यह आदेश न्यायमूर्ति वीवी विदवान ने पारित किया था। डीएसके लीगल के वकील प्रदीप गंधी ने अरबाज खान का प्रतिनिधित्व किया।

सुशांत सिंह राजपूत को 14 जून को उनके बांद्रा स्थित आवास पर मृत पाया गया था। सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सलियन का 8 जून, 2020 को निधन हो गया था। कथित रूप से मुंबई की बिल्डिंग से गिरने के बाद उनकी मौत को गई थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।