लाइव टीवी

कश्मीर की दुख भरी दास्तां सुनाने आई अरबाज खान की Tanaav, दिल दहला देने वाला टीजर हुआ रिलीज

Updated Aug 26, 2022 | 22:22 IST

Arbaaz Khan Starrer Tanaav Teaser Released: सोनी लिव पर ‌अरबाज खान की नई वेब सीरीज तनाव जल्द जारी होने वाली है जिसमें ‌अरबाज के साथ रजत कपूर, जरीना वहाब और मानव विज समेत कई सितारे मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। वेब सीरीज का टीजर हाल ही में जारी हुआ है।‌

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Tanaav Teaser
मुख्य बातें
  • जारी हुआ अरबाज खान की वेब सीरीज तनाव का टीजर।
  • मुख्य भूमिका में नजर आए अरबाज खान समेत रजत कपूर, अर्सलान गोनी, मानव विज और जरीना वहाब।
  • इजराइली हिट फौदा (Fauda) की हिंदी एडेप्टेशन है तनाव।  

Tanaav Teaser Released, Check When And Where To Watch On OTT: सोनी लिव के नए शो तनाव का टीजर शुक्रवार यानी आज जारी हुआ जिसे देखने के बाद दर्शकों का दिल दहल गया। 01:18 मिनट के इस वीडियो को देखने के बाद यह साफ पता चल रहा है कि अरबाज खान के वेब शो की कहानी कश्मीर की जटिल परिस्थितियों की गाथा सुनाने आ रही है। सुधीर मिश्रा और सचिन ममता कृष्ण द्वारा निर्देशित इस वेब सीरीज की कहानी 2017 के कश्मीर पर आधारित है। इस वेब सीरीज में अरबाज खान, रजत कपूर, जरीना वहाब, मानव विज, सुमित कॉल, शशांक अरोड़ा और एकता कौल मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं।

Also Read: SS Rajamouli ने किया ब्रह्मास्त्र का रिव्यू, बताया कैसी होगी रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की फिल्म की कहानी

तनाव के टीजर में दिखी कश्मीर की तनावपूर्ण राजनीति की झलक

अरबाज खान की यह वेब सीरीज पॉपुलर इजराइली सीरीज फौदा (Fauda) की हिंदी एडेप्टेशन है। इस टीजर की शुरुआत में कश्मीर के एक रेस्टोरेंट की झलक देखने को मिली जहां एक जोरदार बम धमाका होता है। जिसके बाद एक-एक करके इस वेब सीरीज के मुख्य किरदारों के शॉट दिखाए गए। अरबाज खान से लेकर रजत कपूर और जरीना वहाब तक सब बेहद इंटेंस लुक में नजर आ रहे हैं। इसके बाद एक न्यूज क्लिप देखने को मिला जिस पर लिखा था कश्मीर का पैंथर मारा गया। इस टीजर के अंत में एक किरदार यह कहते हुए सुनाई दिया 'यह कश्मीर है, यहां कुछ खत्म नहीं होने वाला।' 

Also Read: मन की शांति के लिए भगवान की शरण में पहुंची जैकलीन फर्नांडिज, विवादों के बीच मंदिर में किए दर्शन

कब और कहां देखें ये वेब सीरीज?

फिलहाल इस वेब सीरीज के मेकर्स ने सिर्फ टीजर ही जारी किया है। अरबाज खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस वेब सीरीज का टीजर जारी करते हुए लिखा 'तनाव सोनी लिव पर जल्द आ रहा है।' फिलहाल इसकी रिलीज डेट को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है। उम्मीद है कि मेकर्स जल्द ही इस वेब सीरीज के रिलीज डेट की अनाउंसमेंट जल्द करेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।