लाइव टीवी

मलाइका अरोड़ा- अरबाज खान के तलाक पर ऐसा था बेटे का रिएक्शन, एक्टर ने खुद किया खुलासा

Updated Dec 24, 2019 | 07:20 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Arbaaz Khan on Arhaan Reaction to his divorce: अरबाज खान ने हाल ही में बताया कि जब उन्होंने और मलाइका ने अलग होने का फैसला किया तो उनके बेटे अरहान का इसपर क्या रिएक्शन था।

Loading ...
Arbaaz Khan and Malaika Arora with Son Arhaan
मुख्य बातें
  • अरबाज खान ने हाल ही में बताया कि उनके और मलाइका अरोड़ा के तलाक पर उनके बेटे का क्या रिएकशन था
  • अरबाज ने बताया कि वो 12 साल का था और सब समझता था
  • मालूम हो कि अरबाज- मलाइका का तलाक मई 2017 में हुआ था

बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने साल 2016 में यह जानकारी दी थी कि उन्होंने अलग होने का फैसला किया है। उनके इस फैसले से हर कोई हैरान था क्योंकि दोनों अपनी 18 साल पुरानी शादी खत्म करने जा रहे थे। इसके बाद 11 मई 2017 को दोनों का तलाक हो गया और वो अलग हो गए। मालूम हो कि दोनों का एक बेटा अरहान भी है।

हाल ही में अरबाज ने एक वेबसाइट से बात की और बताया कि दोनों के तलाक के फैसले पर उनके बेटे अरहान का क्या रिएक्शन था और एक ऐसी शादी को खत्म करना कितना मुश्किल होता है जिसमें बच्चा भी हो। अरबाज ने कहा, 'जब आपका बच्चा होता है तब यह मुश्किल कदम होता है लेकिन जरूरी भी होता है। यह उस जगह पर पहुंच गया था जहां इसे ठीक करने का केवल यही रास्ता था। उस समय मेरा बेटा करीब 12 साल का था और उसे अच्छी खासी समझ थी। वो जानता था कि क्या हो रहा है। ऐसा कुछ नहीं था जो उसे बहुत ज्यादा समझाना पड़ता।' 

अरबाज ने इस दौरान यह भी बताया कि उनके बेटे की कस्टडी को लेकर दोनों के बीच कोई मतभेद नहीं था। उन्होंने कहा कि हमें अहसास हुआ कि हम साथ में खुश नहीं हैं और हमने इसके बुरे और अच्छे दोनों पहलुओं पर गौर किया साथ ही वो दोनों जानते थे कि इतनी कम उम्र में अरहान को अपनी मां की जरूरत होगी इसलिए उनके मलाइका के साथ रहने का फैसला किया।  

बता दें कि मलाइका और अरबाज की मुलाकात साल 1998 में एक कॉफी ऐड शूट के दौरान हुई थी।  जिसके बाद दोनों के बीच अफेयर शुरू हुआ और दोनों ने शादी कर ली। इसके बाद 9 नवंबर 2002 को उनके बेटे अरहान का जन्म हुआ। मालूम हो कि अलग होने के बाद जहां मलाइका एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं वहीं अरबाज खान जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।