लाइव टीवी

सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस करते नजर आएंगे कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा? इस फिल्म में बनेगी इनकी जोड़ी 

Updated Jun 28, 2022 | 17:12 IST

Kiara Advani And Sidharth Malhotra To Reunite For A New Film: कहा जा रहा है कि फिल्म शेरशाह के बाद अब बड़े पर्दे पर एक बार फिर कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी देखने को मिलेगी। खबरों के अनुसार, अब यह कथित कपल एक नई रोमांटिक फिल्म में नजर आएगा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Kiara Advani And Sidharth Malhotra
मुख्य बातें
  • फिल्म शेरशाह में नजर आए थे कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा।
  • बड़े पर्दे पर दर्शकों को पसंद आई थी इस कथित कपल की जोड़ी।
  • शेरशाह के बाद अब नई रोमांटिक फिल्म में नजर आ सकता है यह कपल। 

Kiara Advani And Sidharth Malhotra To Reunite For A Romantic Film: जब फिल्म शेरशाह रिलीज हुई थी तब दर्शकों को कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्टिंग के साथ उनकी ऑनस्क्रीन कैमिस्ट्री भी बहुत पसंद आई थी। इन दोनों बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को इस फिल्म में देखने के बाद दर्शक उन्हें असल जिंदगी में भी बतौर कपल देखना चाहते हैं। इन दिनों कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। कहा जाता है कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं लेकिन इन‌ दोनों ने कभी भी लोगों के सामने इस बारे में बात नहीं की है। ताजा मिल रही खबरों के अनुसार, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा को अब एक नई रोमांटिक फिल्म में देखा जाएगा। 

Also Read: बड़े पर्दे पर दिखेगी पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की कहानी, सामने आया टीजर, जानें रिलीज डेट

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, दर्शक अब जल्द ही कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देख पाएंगे। कहा जा रहा है कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा को एक रोमांटिक फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है। इन दोनों सेलिब्रिटीज को इस फिल्म का स्क्रिप्ट बहुत पसंद आया है लेकिन अभी तक इन्होंने यह फिल्म साइन नहीं की है। हो सकता है कि यह दोनों जल्द ही इस फिल्म को साइन कर दें। अगर यह कथित कपल इस फिल्म को साइन कर देगा तो यह इन दोनों के फैंस के लिए अच्छी खबर होगी जो उन्हें बड़े पर्दे पर एक साथ देखना चाहते हैं।

Also Read: Pushpa 2: पुष्पा 2 में होगी इस सुपरस्टार की एंट्री! पुलिस ऑफिसर बनकर उड़ाएंगे अल्लू अर्जुन की नींद

कहा जाता है कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन इन दोनों बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने अब तक इस मुद्दे पर अपनी बात नहीं रखी है। बीच में यह खबरें आ रही थीं कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का ब्रेकअप हो गया है। लेकिन इसके कुछ समय बाद इन दोनों को एक दूसरे के साथ स्पाॅट किया गया था, जिसकी वजह से यह कहा जा रहा था कि इन दोनों के बीच जो प्रॉब्लम थी वह अब सुलझ गई है और यह दोनों अब भी एक दूसरे के साथ हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।