लाइव टीवी

Arijit Singh flats: अरिजीत सिंह ने एक साथ खरीदे 4 फ्लैट्स, चुकाने पड़े इतने करोड़

Updated Feb 11, 2020 | 14:13 IST

Singer Arijit Singh: बॉलीवुड में कई हिट गाने गा चुके अरिजीत सिंह एक बार फिर से चर्चा में हैं। बता दें कि हाल ही में अरिजीत सिंह ने एक साथ चार फ्लैट खरीदे हैं। उन्होंने ये फ्लैट्स मुंबई के वर्सोवा में खरीदा है। 

Loading ...
Arijit singh
मुख्य बातें
  • अरिजीत सिंह ने खरीदे एक साथ 4 फ्लैट्स।
  • इन फ्लैट्स के लिए अरिजीत सिंह ने चुकाए इतने करोड़।
  • बॉलीवुड के सफल सिंगर है अरिजीत सिंह।

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह इन दिनों चर्चा में हैं। हाल ही में सिंगर ने एक साथ चार फ्लैट खरीदे हैं। बता दें कि सिंगर ने ये फ्लैट्स मुंबई के वर्सोवा इलाके में लिया है। खास बात है कि ये सभी फ्लैट्स एक ही बिल्डिंग में स्थित है। उनका ये फ्लैट सात बंगला रोड स्थित सविता कोऑपरेटिव सोसाइटी में हैं। खबरों के मुताबिक उन्होंने इन फ्लैट्स की रजिस्ट्री  22 जनवरी को करवाई थी। इन फ्लैट्स का स्टांप करवाने के लिए 54 लाख रुपये दिए हैं।

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक अरिजीत सिंह का पहला फ्लैट 32 स्‍क्‍वायर मीटर में है जिसकी कीमत लगभग 1.80 करोड़ रुपये है। जबकि दूसरा फ्लैट 70 स्‍क्‍वायर मीटर में है और उसकी कीमत 2.20 करोड़ रुपये हैं। इसके साथ ही तीसरा फ्लैट 80 स्‍क्‍वायर मीटर फैला हुआ है और उसकी कीमत 2.60 करोड़ रुपये है।

इसके अलावा चौथा फ्लैट 70 स्क्वायर मीटर है जिसक कीमत  2.50 करोड़ रुपये है। इन चारों फ्लैट्स को एक साथ खरीदने के लिए अरिजीत सिंह ने 9 करोड़ रुपये खर्च किए हैं।

हिंदी सिनेमा में अरिजीत सिंह ने बंगाली, मराठी, तमिल, तेलगु, कन्नड़, असमी एवं गुजराती भाषा में कई गाने गा चुके हैं। हिंदी सिनेमा में अरिजीत सिंह बेहद सफल और शानदार सिंगर में से एक हैं। बता दें कि अरिजीत सिंह को संजय लीला भंसाली ने अपने फिल्म में गाने का मौका दिया था। फिल्म सांवरिया में अरिजीत सिंह ने यू शबनमी गाने को गाया था। फिल्म का ये गाना आज भी लोगों को बेहद पसंद आता है।

हाल ही में अरिजीत सिंह ने फिल्म मलंग के लिए गाना गाया है। गाना चल घर चले, जो कि दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर पर फिल्माया गया है। इसके अलावा फिल्म लव आज कल में हां मैं गलत को गाया है। दोनों ही गाना यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।