लाइव टीवी

भाई की र‍िसेप्‍शन में बहन कर‍िश्‍मा संग यूं नाची करीना कपूर खान, शाहरुख खान ने मूंछ लगाकर क‍िया गौरी संग डांस

मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Feb 05, 2020 | 09:55 IST

Kareena Karisma Kapoor in Cousin Armaan Jain Anissa Malhotra wedding reception : बुआ के बेटे अरमान जैन की शादी में करीना-कर‍िश्‍मा ने धमाल मचाया है। अब र‍िसेप्‍शन से दोनों के डांस का एक वीड‍ियो वायरल हो रहा है।

Loading ...
Armaan Jain Anissa Malhotra wedding reception : देखें करीना और शाहरुख का डांस

बॉलीवुड में इन द‍िनों अरमान जैन और अनीसा मल्‍होत्रा की शादी की खूब चर्चा है। बता दें क‍ि अरमान भले ही फ‍िल्‍म स्‍टार न हों लेकिन उनका बड़ा फ‍िल्‍मी कनेक्‍शन है। वह करीना, रणबीर और कर‍िश्‍मा कपूर की बुआ रीमा के बेटे हैं। वहीं वह लेकर हम दीवाना द‍िल नाम की फ‍िल्‍म से अभ‍िनय में भी हाथ आजमा चुके हैं। खैर उनका करियर कैसा भी हो लेकिन उनकी शादी में बहनों करीना और करिश्‍मा कपूर की खुशी देखते ही बन रही है। 

बरात और शादी में जहां दोनों बहनें आगे-आगे द‍िखीं वहीं र‍िसेप्‍शन पार्टी में कर‍िश्मा कपूर और करीना कपूर खान ने शानदार डांस परफॉर्मेंस दी। कभी खुशी कभी गम के गाने  बोले चूड़‍ियां पर दोनों ने खूब रंग जमाया और उनका साथ स्‍टेज पर करण जौहर ने बखूबी द‍िया है। इस डांस का वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहा है। आप भी देखें - 

वहीं अरमान जैन की र‍िसेप्‍शन में गौरी के साथ शाहरुख खान भी पहुंचे थे और बॉलीवुड के इस पावर कपल ने भी स्‍टेज पर परफॉर्म क‍िया। गौर और शाहरुख ने तनु वेड्स मनु के गाने साड्डी गली पर ठुमके लगाए। खास बात ये रही क‍ि शाहरुख खान इस दौरान मूंछ लगाए हुए नजर आए। देखें वीड‍ियो - 

अगर आप इस शादी को लेकर स‍ितारों के और भी वीड‍ियो और फोटोज देखना चाहते हैं तो टाइम्‍स नाउ ह‍िंदी की वेबसाइट से जुड़े रहें। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।