लाइव टीवी

करीना कपूर और रणबीर कपूर के कजिन Armaan Jain को ईडी ने भेजा समन, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में किया तलब

Updated Feb 11, 2021 | 16:28 IST

Armaan Jain money laundering case: ईडी ने मंगलवार सुबह-सुबह अरमान जैन के घर पेडर रोड स्थित घर पर छापा मारा। लेकिन कुछ घंटों बाद खोजबीन रोक दी गई...

Loading ...
अरमान जैन।
मुख्य बातें
  • अरमान जैन परेशानियों में घिरते नजर आ रहे हैं!
  • अरमान को ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए बुलाया है।
  • मंगलवार को उनके घर पर छापा भी मारा गया।

करीना कपूर खान, रणबीर कपूर के चचेरे भाई और बॉलीवुड अभिनेता अरमान जैन परेशानियों में घिरते नजर आ रहे हैं! अरमान जैन को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए बुलाया है। खबरों के मुताबिक, ईडी ने मंगलवार सुबह-सुबह उनके पेडर रोड स्थित घर पर छापा मारा, लेकिन कुछ घंटों में ही खोजबीन रोक दी गई। राजीव कपूर के निधन की खबर आते है उनको जांच बीच में रोकनी पड़ी।

अभिनेता अरमान जैन अपनी मां से साथ साउथ दक्षिण मुंबई स्थित घर में रहते हैं। अरमान को उनकी मां के साथ राजीव कपूर के अंतिम संस्कार में उनके परिवार के साथ शामिल होने की अनुमति दी गई।

घर में हुई छापेमारी के बाद, अरमान को कथित तौर पर टॉप्स ग्रूप प्राइवेट सिक्योरिटी और शिवसेना के विधायक प्रताप सरनाईक से कनेक्शन को लेकर पूछताछ करने के लिए बुलाया गया।

कहा जाता है कि अरमान, सरनिक के बेटे, विहांग के करीबी दोस्त हैं। जो इस पूरे मामले में जांच का सामना कर रहे हैं। टीओआई की एक रिपोर्ट में सूत्रों ने कहा है कि अरमान और विहांग के बीच फाइनेंशियल पहलुओं और बिजनेस लेनदेन से संबंधित कुछ मैसेजेस थे।

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी), बॉलीवुड अभिनेता अरमान से टॉप्स ग्रूप और एमएमआरडीए सौदे के माध्यम से उत्पन्न हुए कमीशन राशि के बारे में सवाल करना चाहता था। ऐसी जानकारी सामने आई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।