लाइव टीवी

Arpita khan sharma delivered baby girl: 54वें जन्‍मदिन पर मामा बने सलमान, बहन अर्प‍िता ने बेटी को द‍िया जन्‍म

Updated Dec 27, 2019 | 13:52 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Arpita khan sharma delivered baby girl: सलमान खान का 54 वां जन्‍मदिन काफी स्‍पेशल हो गया। 27 द‍िसंबर को उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा दूसरी बार मां बनी और उन्‍होंने बेटी को जन्‍म दिया है।

Loading ...
salman khan and arpita khan

Arpita khan sharma delivered baby girl:  बॉलीवुड के दबंग, टाइगर, सुल्‍तान कहे जाने वाले एक्‍टर सलमान खान का 54 वां जन्‍मदिन काफी स्‍पेशल हो गया। 27 द‍िसंबर को उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा दूसरी बार मां बनी और उन्‍होंने बेटी को जन्‍म दिया है। अर्पिता सी सेक्‍शन के जरिए मां बनी हैं। उन्‍होंने यह पहले से ही तय कर रखा था कि अपने दूसरे बच्‍चे को वह भाई सलमान खान के जन्‍मदिन पर ही जन्‍म देंगी।

बता दें कि सलमान खान और उनकी बहन अर्पिता के बीच काफी स्पेशल बॉन्डिंग देखने को मिलती है। अर्पिता अक्‍सर सलमान खान के साथ तस्‍वीरें शेयर करती हैं और अपने दिल के जज्‍बात बयां करती हैं। सलमान खान भी उन्‍हें बेहद प्‍यार करते हैं।

अर्पिता की डिलीवरी के चलते सलमान खान ने इस बार जन्‍मदिन की पार्टी भी सोहेल खान के घर पर रखी थी। हर बार उनके जन्‍मदिन को पनवेल फॉर्म हाउस में धूमधाम से मनाया जाता रहा है लेकिन इस बार अर्पिता की वजह से केवल परिवार के लोगों और कुछ करीबियों ने सलमान खान का जन्‍मदिन मनाया था। 

मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में अर्पिता खान को 26 दिसंबर की रात भर्ती कराया गया था, जहां उन्‍होंने बेटी को जन्‍म दिया है। बता दें कि अर्पिता बॉलीवुड एक्‍टर आयुष शर्मा की पत्‍नी हैं। आयुष ने बीते साल लवयात्री फ‍िल्‍म से बॉलीवुड डेब्‍यू किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।