लाइव टीवी

Aruna Irani का शादी के 32 साल बाद बड़ा खुलासा, बोलीं- पति कुक्कू कोहली की पहली शादी से थी अंजान

Updated Feb 21, 2022 | 08:58 IST

अपनी शादी के 32 साल बाद अरुणा ने बड़ा खुलासा किया है। अरुणा ईरानी ने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि उनके पति कुक्कू कोहली पहले से शादीशुदा थे।

Loading ...
Aruna Irani
मुख्य बातें
  • अरुणा ने साल 1960 में कुकू कोहली से शादी की। 
  • 40 की उम्र तक उन्होंने शादी के बारे में नहीं सोचा था।
  • कुक्कू कोहली पहले से शादीशुदा थे और उनके बच्चे भी थे।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अरुणा ईरानी  ने 44 साल की उम्र में डायरेक्टर कुक्कू कोहली से शादी की थी। 40 की उम्र तक उन्होंने शादी के बारे में नहीं सोचा था। कुक्कू कोहली पहले से शादीशुदा थे और उनके बच्चे भी थे। अरुणा ईरानी जब कुक्कू से मिलीं तब उनकी उम्र 40 से ज्यादा थी, वो उनकी एक फिल्म के डायरेक्टर थे। अब अपनी शादी के 32 साल बाद अरुणा ने बड़ा खुलासा किया है। ETimes से खास बातचीत में अरुणा ईरानी ने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि उनके पति कुक्कू कोहली पहले से शादीशुदा थे। अरुणा ने साल 1960 में कुकू कोहली से शादी की। 

एक्ट्रेस ने कहा कि जब कुकू कोहली से उनकी मुलाकात हुई तो उन्होंने नहीं बताया था कि वह पहले से शादीशुदा हैं और वह बेटियों के पिता भी हैं। इस सच के आभाव में उन्होंने अपने रिश्ते को आगे बढ़ा लिया। मैं उनकी पहली शादी से अंजान थीं और उनसे प्यार कर बैठी। आजतक मैंने उनकी पहली पत्नी के बारे में कभी बात नहीं की और अब इसीलिए कह पा रही हूं कि क्योंकि उनका कुछ महीने पहले ही निधन हो गया है।

अरुणा ईरानी ने बताया कि उनकी और कुक्कू कोहली के बीच प्यार की शुरुआत तकरार से हुई। वह फिल्म की शूटिंग के लिए टाइम पर आती थीं लेकिन कुक्कू अन्य कलाकारों को इंतजार करवाया करते थे। धर्मेंद्र जी सेट पर न आ जाए तब शूटिंग शुरू नहीं होती थी। इस बात को लेकर उनकी और कुक्कू की तकरार हो जाया करती थी। अरुणा बोलीं, 'अगर मैं गुस्सा हो जाया करती थी तो वह मुझे मनाया करते थे। उस चक्कर में कैसे लफड़ा हो गया समझ नहीं आया।'

बता दें कि अरुणा ईरानी ने साल 1961 में फिल्म गंगा जमना से बॉलीवुड डेब्यू किया, उस समय वो केवल 15 साल की थीं। इसके बाद वो फिल्म अनपढ़, उपकार, आया सावन झूम के, औलाद, हमजोली, देवी, नया जमाना, गरम मसाला, दो फूल, बॉम्बे टू गोवा, दो जासूस, दीवार, लैला मजनू, हम पांच, काली घटा, लाडला, सुहाग, राजा बाबू, दिल तो पागल है, बेटा, अंगूर, छोटे सरकार और हसीना मान जाएगी जैसी तमाम फिल्मों में काम किया। उन्होंने ना केवल हिंदी बल्कि कन्नड़, मराठी और गुजराती फिल्म इंडस्ट्री में भी काम किया और करीब 500 फिल्मों में नजर आईं। 

वहीं कुक्कू कोहली बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर्स में से एक रहे हैं जिन्होंने 'फूल और कांटे', 'सुहाग', 'हकीकत', 'ये दिल आशिकाना' और 'अनाड़ी नंबर वन' जैसी फिल्में निर्देशित की हैं

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।