लाइव टीवी

Aryan Khan PHOTOS: बचपन से अब तक-तस्वीरों में आर्यन खान का ट्रांसफॉरमेशन, बॉलीवुड में करना चाहते हैं ये काम

Updated Nov 14, 2021 | 11:05 IST

Aryan Khan Childhood to Adult: शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान अब बड़े हो गए हैं और हैंडसम दिखते हैं। उनके 24वें जन्मदिन के मौके पर देखिए उनकी पहले और बाद की कुछ तस्वीरें।

Loading ...
आर्यन खान का ट्रांसफॉरमेशन
मुख्य बातें
  • कैलिफोर्निया से आर्यन खान ने फिल्म मेकिंग में की है पढ़ाई
  • कैमरे के पीछे रहकर बॉलीवुड में करियर बनाना चाहते हैं स्टारकिड
  • तस्वीरों में बचपन से अब तक-शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का ट्रांसफॉरमेशन

Shahrukh Khan Aryan Khan Transformation: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के लिए अक्टूबर का महीना आसान नहीं रहा। उन्हें कथित क्रूज ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया था। हालांकि बाद में स्टार किड को जमानत पर रिहा कर दिया गया। जिस दिन आर्यन को जमानत मिली शाहरुख के करीबी और प्रियजनों और सहयोगियों ने अदालत के फैसले की सराहना की और इसे न्याय की जीत बताया। कुछ दिनों पहले, बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख 56 साल के हुए हैं और फैंस ने उन्हें प्यार और शुभकामनाएं दीं।

ओम शांति ओम अभिनेता के बेटे आर्यन आज एक साल कई सारे सबक से भी होकर गुजरे हैं। स्टार किड आज अपना 24वां जन्मदिन मना रहे हैं। हालांकि आर्यन सोशल मीडिया पर सुपर एक्टिव नहीं हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर ढेर सारी तस्वीरें उपलब्ध हैं, जो उनके जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन को दिखाती हैं। एक नजर ऐसी ही कुछ बचपन से बड़े होने की आर्यन खान की तस्वीरों पर डालते हैं।

आर्यन की बात करें तो स्टार किड ने बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है। कई मौकों पर, उनके पिता शाहरुख ने उल्लेख किया है कि उनका बड़ा बेटा कैमरे के पीछे रहते हुए कुछ करने का इच्छुक है। आर्यन ने यूनिवर्सिटी ऑफ सदर्न कैलिफोर्निया से फिल्म निर्माण का कोर्स किया है।

जहां आर्यन ने एक और आर्यन ने अभिनय की शुरुआत करने की इच्छा व्यक्त नहीं की है, वहीं उनकी बहन सुहाना खान कैमरे के सामने आने का इरादा रखती हैं। खान भाई-बहनों के इंस्टाग्राम पर कई फॉलोअर्स हैं। फोटो-शेयरिंग एप्लिकेशन पर सुहाना खान के 2.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं, वहीं आर्यन खान के 1.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं। आर्यन और सुहाना के छोटे भाई अबराम भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहते हैं।

एक बार, एक इंटरव्यू में, SRK ने शेयर किया था कि उनका बेटा अभिनेता नहीं बनना चाहता, क्योंकि वह फिल्में बनाना और निर्देशन करना चाहता है। कहा जा रहा है कि यह देखना दिलचस्प होगा कि आर्यन भविष्य में कैसा करियर बनाते हैं।

शाहरुख की बात करें तो अभिनेता आखिरी बार अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ के साथ जीरो में नजर आए थे। हालांकि अभिनेता को तीन साल तक बड़े पर्दे पर नहीं दिखे, लेकिन उन्होंने अपने बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तहत सक्रिय रूप से कुछ प्रोजेक्ट्स का निर्माण किया।

इसके बाद, वह अपनी ओम शांति ओम की सह-कलाकार दीपिका पादुकोण और पठान के लिए जॉन अब्राहम के साथ फिर से जुड़ेंगे। अभिनेता के दक्षिण फिल्म निर्माता एटली की फिल्म में भी अभिनय करने की भी संभावना है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।