लाइव टीवी

आर्या 2 में सुष्मिता सेन के साथ काम कर चुके हैं 'बिनोद' अशोक पाठक, मीम्स देखकर हो रहे हैं असहज

Updated Jul 16, 2022 | 10:09 IST

Ashok Pathak on Binod Memes: पंचायत सीजन 2 के एक्टर बिनोद यानी अशोक पाठक ने 'देख रहा है न बिनोद' पर बन रहे मीम्स पर रिएक्ट किया है। अशोक ने कहा सुष्मिता सेन पर बन रहे मीम्स को देखकर वह असहज हो गए।

Loading ...
Ashok Pathak, Sushmita Sen, Lalit Modi
मुख्य बातें
  • सुष्मिता सेन और ललित मोदी के अफेयर पर मीम्स बन रहे हैं।
  • पंचायत का 'देख रहा है न बिनोद' और सुष्मिता सेन के मीम बन रहे हैं।
  • बिनोद यानी अशोक पाठक ने कहा कि वह थोड़ा असहज महसूस कर रहे हैं।

मुंबई. पंचायत वेब सीरीज के किरदार बिनोद पर सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ रही है। इस सीरीज के डायलॉग 'देख रहा है न बिनोद' पर सोशल मीडिया पर अलग-अलग परिस्थिति पर मीम्स बन रहे हैं। पिछले दिनों सुष्मिता सेन और ललित मोदी के अफेयर के बाद भी बिनोद का मीम वायरल हुआ था। अब बिनोद का किरदार निभाने वाले एक्टर अशोक पाठक ने बताया कि वह सुष्मिता सेन पर बन रहे इन मीम्स से थोड़े असहज महसूस कर रहे हैं। 

इंडिया टुडे से बातचीत में अशोक पाठक ने कहा, 'मुझे नहीं पता कि इस पर मुझे बोलना चाहिए या नहीं लेकिन, सुष्मिता सेन जी से जुड़ी खबर पर 'देख रहा न बिनोद' मीम्स भेज रहे हैं। इसमें लिखा है- 'देख रहा है न बिनोद, अब देखा नहीं जाएगा ये सब।' मैं सुष्मिता सेन के साथ वेब सीरीज आर्या में काम कर चुका हूं। मैं उनकी बहुत इज्जत करता हूं। ऐसे में मैं लोगों को कैसे बताऊं कि मैं उन मीम्स को पढ़कर थोड़ा असहज महसूस कर रहा हूं।' हालांकि, कई मीम्स को पढ़कर मैं हंस-हंसकर पागल हो गया है। 

Also Read: बेटी के अफेयर से अनजान हैं Sushmita Sen के पिता शुबीर सेन, Lalit Modi के बेटे ने भी कही ये बात

दुर्गेश त्रिपाठी से मिली जानकारी
अशोक पाठक के मुताबिक उन्हें पंचायत में बनराकस का किरदार निभाने वाले एक्टर दुर्गेश कुमार से मीम्स के बारे में जानकारी मिली थी। वह मुझसे कह रहे थे देखिए क्या हो रहा है। उन्होंने कहा, 'भाई गजब मामला हो गया। ट्रेंडिंग हो रहा है सब। कई बड़े ब्रांड्स बिनोद के मीम्स से प्रमोशन कर रहे हैं। लोगों की क्रिएटिविटी भी कमाल की है। पंकज त्रिपाठी कॉल करके मुझसे कहा कि अशोक भाई आपने तो कमाल कर दिया है। उन्होंने चुनौती वाली सीन की खूब तारीफ की है। उन्होंने मुझसे कहा कि जिस सहजता से आपने एक्टिंग की वो तारीफ के काबिल है।'

अशोक पाठक कहते हैं कि लोगों को लग रहा है कि मेरा असली नाम बिनोद ही है। लोग मैसेज कर रहे हैं और मुझे बिनोद नाम से ही बुला रहे हैं। मुझे लगता है कि लोग मेरा असली नाम भुलाकर मुझे बिनोद ही समझ बैठें। फिलहाल मैं मीम्स देख रहा हूं और ये सिलसिला खत्म नहीं हो रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।