लाइव टीवी

Ashutosh Rana और Renuka Shahane की शादी को हुए 19 साल, इस तरह हुई थी दोनों की पहली मुलाकात

Updated May 25, 2020 | 13:31 IST

Ashutosh Rana- Renuka Shahane wedding anniversary: ह‍िंदी स‍िनेमा के जाने माने एक्‍टर आशुतोष राणा और अदाकारा रेणुका शहाणे की शादी को 19 बरस पूरे हो गए हैं। इस मौके पर रेणुका ने शादी की तस्‍वीर पोस्‍ट की है।

Loading ...
Ashutosh Rana and Renuka shahane

Ashutosh Rana- Renuka Shahane wedding anniversary: ह‍िंदी स‍िनेमा के जाने माने एक्‍टर आशुतोष राणा और अदाकारा रेणुका शहाणे की शादी को आज (25 मई) 19 बरस पूरे हो गए हैं। इस मौके पर रेणुका ने शादी की तस्‍वीर पोस्‍ट की है जिसमें वह दुल्‍हन और आशुतोष राणा दूल्‍हा बने नजर आ रहे हैं। मुस्‍कुराते हुए दोनों सितारे बेहद दिलकश नजर आ रहे हैं। इस पोस्‍ट पर रेणुका और आशुतोष के तमाम फैंस उन्‍हें शुभकामनाएं और बधाई प्रेषित कर रहे हैं।

आशुतोष राणा और रेणुका शहाणे की प्रेम कहानी बेहद दिलचस्‍प है। पहली ही नजर में आशुतोष राणा तलाकशुदा एक्ट्रेस रेणुका शहाणे के प्‍यार में पड़ गए थे। आशुतोष और रेणुका की पहली मुलाकात डायरेक्टर हंसल मेहता की एक फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी। इनकी मुलाकात सिंगर राजेश्वरी सचदेव ने कराई थी। 

जिस समय दोनों मिले थे, तो आशुतोष रेणुका से थोड़ा-बहुत वाकिफ थे लेकिन रेणुका उन्‍हें नहीं जानती थीं। पहली मुलाकात में आशुतोष ने रेणुका से कहा था- 'हम आपके बड़े प्रशंसक हैं।' रेणुका यह सुनकर काफी खुश हुईं। हालांकि महीनों तक फ‍िर दोनों की बात नहीं हुई। 

4 साल बड़ी हैं रेणुका

4 साल बड़ी रेणुका से आशुतोष को दोबारा मिलने का मौका मिला डायरेक्टर रवि राय की दिवाली पार्टी में। हालांकि किसी कारण आशुतोष इसमें नहीं पहुंच सके और अगले द‍िन उन्‍होंने वॉयस मेल से रेणुका को दिवाली की शुभकामनाएं दी थीं। इसके बाद दोनों की बात शुरू हो गई। करीब 3 महीने तक बातचीत के बाद दोनों मिले।

ऐसे किया प्‍यार का इजहार

रेणुका पहले से ही तलाकशुदा थीं। उन्होंने पहले मराठी थिएटर के डायरेक्टर विजय केनकरे से शादी की थी। इसलिए वह शादी को लेकर असमंजस में थीं। आशुतोष अपने बिजी शेड्यूल से वक्‍त निकालकर रेणुका से बात करते और उन्‍हें कविताएं सुनाते। एक दिन आशुतोष की कविता सुनकर ही रेणुका ने उन्‍हें आईलवयू कह दिया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।