लाइव टीवी

एक राधा एक मीरा गाकर इंटरनेट स्टार बनी ये लड़की, सुनने वाले बोल रहे लता दीदी लौट आईं क्या

Updated Jul 26, 2022 | 14:52 IST

लता मंगेशकर की सुरीली आवाज आज भी फैंस के दिलों पर राज करती हैं। असम की लड़की का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो एक मीरा एक राधा गाने गाते दिखीं।

Loading ...
Sheetal Rasayali
मुख्य बातें
  • असम की लड़की का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है
  • इस वीडियो में वो एक मीरा एक राधा गाने गाते दिख रही है
  • ये गाना भारत रत्न लता मंगेशकर का बेहद मशहूर गाना है

आज के समय में सोशल मीडिया एक बहुत बड़ा प्लेटफॉर्म है। लोग अपने यूनीक स्टाइल को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। इंटरनेट पर एक लड़की का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में लड़की 'एक राधा एक मीरा' गाना गाते नजर आ रही है'। लता मंगेशकर ने फिल्म राम तेरी गंगा मैली में 'एक राधा एक मीरा गाना गाया था। लता दीदी का ये गीत आज भी लोगों के दिलों में छाया हुआ है।

इस गीत के बोल आज भी लोगों की जुबान पर चढ़े हुए है। सोशल मीडिया पर लड़की का वायरल वीडियो देख लोगों को लता मंगेशकर की याद आ गईं। लड़की के वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स लड़की की आवाज की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ओरिजिनल से बेहतर है, मीठी अवाज. कुछ यूजर्स ने लड़की की तुलना लता मंगेशकर से की।

कौन है ये लड़की

लड़की का नाम शीतल रस्याली है जो असम की रहने वाली है. लड़की की सुरीली अवाज ने यूजर्स को मंत्रमूग्ध कर दिया है। इससे पहले भी कई लोग लता मंगेशकर का गाना गाकर सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुके हैं। ऐसा पहली बार नहीं है इससे पहले लता मंगेशकर का गाना गाकर रानू मंडल फेमस हुई थीं। रानू की आवाज को पॉपुलैरिटी मिलने के बाद, उन्हें कई म्यूजिक वीडियो में भी गाने का मौका मिला।

'एक राधा एक मीरा' गाने से जुड़ा है दिलचस्प किस्सा

दिग्गज अभिनेता रणधीर कपूर ने 'एक राधा एक मीरा' गाने को लेकर मजेदार किस्सा सुनाया था। उन्होंने बताया था कि इस गाने को सबसे पहले मैं और मेरा पिता जी राजकपूर ने एक शादी समारोह में सुना था। हमें ये गाना इतना पसंद आया कि हमने गायक रवींद्र जैन से इसे फिल्म में गाने को कहा। रणधीर ने आगे बताया कि जब मेरे पिता राज कपूर ने रवींद्र जैन से इस गाने को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा ये उनका लिखा हुआ गीत हैं। इसके बाद हमने रवींद्र जैन को इस गीत को फिल्म में गाने के लिए कहा। रणधीर कपूर ने 'इंडियन आइडल 12' के स्पेशल एपिसोड में ये किस्सा सुनाया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।