लाइव टीवी

असम पुलिस का सोशल डिस्टेंसिंग का अनोखा संदेश, बताया दूर जाकर कैसे बनें 'बाजीगर'

Updated Jul 19, 2020 | 20:39 IST

Assam Police on social distancing: असम पुलिस ने लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग के प्रति जागरूक करने के लिए शाहरुख खान की 'बाजीगर' फिल्म के डायलॉग का इस्तेमाल किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
शाहरुख खान
मुख्य बातें
  • असम पुलिस ने सोशल डिस्टेंसिंग का अनोखे अंदाज में दिया संदेश
  • असम पुलिस ने बताया दूर जाकर 'बाजीगर' कैसे बनें
  • पुलिस ने शाहरुख खान की एक तस्वीर भी शेयर की है

देश में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है। ऐसे में लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने और मास्कर पहनने की अपील की जा रही है। सरकार और पुलिस लोगों को इस मामले जागरूक करने के लिए लगातार कोशिश कर रही है। इस बीच असम पुलिस ने लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग के प्रति जागरूक करने के लिए एक अनोखा तरीका अपनाया है। असम पुलिस ने शाहरुख खान की तस्वीर और उनकी 'बाजीगर' फिल्म के डायलॉग का इस्तेमाल किया है। पुलिस ने बताया कि दूर जाकर कैसे 'बाजीगर' बनें। पुलिस ने इसके जरिए लोगों से छह फीट की सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की अपील की है। तस्वीर में शाहरुख अपने आईकॉनिक पोज (बाहें फैलाए) में नजर आ रहे हैं।

असम पुलिस अपने आधिकारिक ट्विटर अकाटउंट पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'सोशल डिस्टेंसिंग से जिंदगियां बचाई जा सकती हैं। जैसा कि शाहरुख खान ने कहा, कभी कभी पास आने के लिए कुछ दूर जाना पड़ता है और दूर जाकर पास आने वाले को बाजीगर कहते हैं। छह फीट की दूरी बनाएं और बाजीगर बनें।' इस पोस्ट पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कोई जहां पुलिस के सोशल डिस्टेंसिंग का संदेश देने के अंदाज की तारीफ कर रहा है तो कइयों ने लिखा कि यह हमारे बीच सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने का शानदार उदाहरण है।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले असम की नागांव पुलिस ने मास्क लगाने को लेकर अनोखे अंदाज में संदेश दिया था। नागांव पुलिस ने अपने फिल्म 'राधे श्याम' के पोस्टर की एडिट की गई फोटो शेयर की थी, जिसमें प्रभास और पूजा हेगड़े मास्क के साथ नजर दिखे थे। पुलिस के ट्विटर पर तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, 'अपने प्रियजनों से कहें कि जब भी वे बाहर हों तो मास्क लगाएं। हमने प्रभास को फोन करने की कोशिश की, लेकिन असफल रहे। अब फोटोशॉप के माध्यम से संदेश भेज रहे हैं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।