लाइव टीवी

अमिताभ बच्चन के साथ 17 साल पहले फिल्म में नजर आई ये बच्ची हो गई इतनी बड़ी, लोगों ने पूछा क्या ये वही मिशेल है

Updated Sep 05, 2022 | 15:34 IST

साल 2005 में रिलीज हुई अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी की फिल्म ब्लैक में नजर आई बच्ची आयशा कपूर अब बड़ी हो गई हैं। उनकी तस्वीरें देखेंगे तो आप उन्हें पहचान नहीं पाएंगे।

Loading ...
Actress Ayesha Kapur
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस आयशा कपूर बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं।
  • फिल्म ब्लैक में नजर आई थीं आयशा कपूर।
  • जानें किस फिल्म से करेंगी वापसी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी और अमिताभ बच्चन की फिल्म ब्लैक साल 2005 में रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों का बेहद प्यार मिला था। फिल्म में एक बच्ची भी नजर आई थी, जिसने अपनी एक्टिंग के दम पर दर्शकों का दिल जीत लिया था। ये बच्ची थी एक्ट्रेस आयशा कपूर। इस फिल्म में आयशा ने रानी मुखर्जी के बचपन का यानि मिशेल का रोल प्ले किया था। फैंस को उनका काम इतना पसंद किया गया कि उन्हें इसमें सपोर्टिंग रोल के लिए अवॉर्ड भी जीते जिसमें जी सिनेअवॉर्ड और IIFA अवॉर्ड भी शामिल है। 

पहले से काफी बदल गई हैं 

आयशा का जन्म 13 सितंबर 1994 को हुआ था और जब उन्होंने फिल्म ब्लैक में काम किया उस समय वो केवल 11 साल की थीं। उनकी मां जैकलीन जर्मन हैं जबकि पिता दिलीप कपूर पंजाबी बिजनेसमैन हैं। अब वो 28 साल की हो गईं हैं और पहले से काफी बदल गई हैं। फैंस उन्हें देखकर यकीन नहीं कर पा रहे और पूछ रहे हैं कि क्या ये वहीं  आयशा जल्द ही एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने वाली हैं।

कमबैक करने वाली हैं आयशा

28 वर्षीय अभिनेता, जो न्यूयॉर्क में कोलंबिया में पढ़ने के लिए गई थी, लगभग 6 महीने से कुलविंदर बख्शीश के साथ अपनी हिंदी डिक्शन पर काम कर रही है और अंशुमान झा के साथ फिल्म हरी ओम के लिए वर्कशॉप कर रही है।  फिल्म हरिओम के बारे में आयशा कहती हैं, 'मैं अभिनय में वापस आने और हरि ओम की शूटिंग को लेकर उत्साहित हूं। यह एक प्यारी, पारिवारिक फिल्म है जो किसी न किसी तरह से सभी के साथ तालमेल बिठाएगी। मुझे वह सादगी पसंद है जिसके साथ हरीश सर अपनी कहानियां लिखते हैं और अपने पात्रों को उकेरते हैं। वो बहुत वास्तविक हैं जिनसे कनेक्ट किया जा सकता है। साथ ही इस फिल्म में मैंने रघुवीर यादव सर और सोनी राज़दान मैम जैसे प्रसिद्ध अभिनेताओं के साथ काम किया है। उनके साथ काम करना और उनके समान फ्रेम में रहना मेरे लिए सीखने का एक रोमांचक अनुभव होगा। और अंशुमन के साथ काम करना बहुत अच्छा है क्योंकि मैं वास्तव में उनके अभिनय और उनके द्वारा चुने गए स्क्रिप्ट विकल्पों की प्रशंसा करती हूं। मध्य प्रदेश में शूटिंग को लेकर उत्साहित हूं।' 

जल्द शुरू करेंगी शूटिंग

हरि-ओम - अंशुमन झा, रघुवीर यादव, सोनी राज़दान, आयशा कपूर और मनु ऋषि चड्ढा अभिनीत - सितंबर में भोपाल में अपने पहले शेड्यूल के साथ शुरूआत करेंगी और दिसंबर में अंतिम शेड्यूल के साथ समाप्त होगी जिसे सर्दियों में शूट किया जाना है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।